विज्ञापन
Story ProgressBack

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी रायपुर में लेंगे छत्तीसगढ़ी भाजी का स्वाद, जानिए मेन्यू में क्या है?

Cricket Match News: होटल से लेकर स्टेडियम तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 200 से अधिक सुरक्षा बल के जवान खिलाड़ियों की सुरक्षा में लगे रहेंगे. 1 दिसंबर को यह मैच खेला जाएगा. रायपुर के एक निजी होटल में खिलाड़ियों को रुकने की व्यवस्था की गई है.

Read Time: 3 min
भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी रायपुर में लेंगे छत्तीसगढ़ी भाजी का स्वाद, जानिए मेन्यू में क्या है?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1 दिसंबर को खेला जाएगा सीरीज का चौथा मैच

Chhattisgarh Cricket News: भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच चल रही T20 सीरीज का चौथा मुकाबला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में खेला जाएगा. रायपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के स्वागत की विशेष तैयारी की गई है. दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के खाने के लिए तो बेहद शानदार व्यवस्था की गई है. खिलाड़ियों को डिनर और लंच में छत्तीसगढ़ की भाजियां मिलेंगी. इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए विशेष तौर पर ऑस्ट्रेलिया से मीट मंगाया गया है. खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ी व्यंजन चीला, फ़रा, का स्वाद भी चखने को मिलेगा. छत्तीसगढ़ की भाजियों को भी मेन्यू में रखा गया है. चूंकि खिलाड़यों की डाइट में प्रोटीन बेहद जरूरी होता है, इसलिए प्रोटीन युक्त खानों की विशेष व्यस्थता की गई है.

200 से अधिक सुरक्षा बल के जवान करेंगे खिलाड़ियों की सुरक्षा

होटल से लेकर स्टेडियम तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 200 से अधिक सुरक्षा बल के जवान खिलाड़ियों की सुरक्षा में लगे रहेंगे. 1 दिसंबर को यह मैच खेला जाएगा. रायपुर के एक निजी होटल में खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्था की गई है. होटल के हेडसेफ उत्पल दे से हमारे संवाददाता निलेश त्रिपाठी ने बातचीत की और खाने पीने की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली.

ये भी पढ़ें CG News: पति ने दबाया पत्नी का गला- शराब, गाली और जीन्स बनी मौत का कारण, जानिए क्या है मामला?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी 20 क्रिकेट मैच सीरीज चल रही है. भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है. वहीं अब छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमियों को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है. ये मैच रायपुर के वीर शहीद नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. छत्तीसगढ़ नक्सली प्रभावित राज्य है, इसी को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है.

ये भी पढ़ें CG News : पीएम आवास में बड़ा फर्जीवाड़ा, आशियाना तो दूर,लाभार्थी झोपड़ी में रहने को मजबूर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close