विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: पति ने दबाया पत्नी का गला- शराब, गाली और जीन्स बनी मौत का कारण, जानिए क्या है मामला?

CG News: पत्नी की मौत होने के बाद रात करीब 10 बजे मंगलू ने अपने पिता को पत्नी की मौत के बारे में बताया. इसके बाद मंगलू के पिता ने गांव के सरपंच को मामले की सूचना देने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

Read Time: 3 min
CG News: पति ने दबाया पत्नी का गला- शराब, गाली और जीन्स बनी मौत का कारण, जानिए क्या है मामला?
पति ने की पत्नी की हत्या

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में शराब बनी मौत का कारण. एमसीबी जिले के केल्हारी में हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस के अनुसार हैवान पति ने ही मामूली विवाद पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा

दरअसल 22 नवंबर 2023 को केल्हारी थाना क्षेत्र के तिलोखन गांव से एक महिला की मौत की खबर सामने आई थी. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हत्या आने के बाद पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान ही महिला के पति ने हत्या की बात कबूल ली.

पत्नी ने पी रखी थी शराब

आरोपी मंगलू ने बताया कि वह यात्री बस का ड्राइवर है. 21 नवंबर की रात करीब 8:30 बजे बस चलाने के बाद वह अपने घर पहुंचा था. यहां पत्नी सोनवती को शराब के नशे में धुत देखने के बाद दोनों के बीच विवाद हो गया था. इस बीच पत्नी ने आरोपी पति के गाल पर तमाचा जड़ दिया. इससे आक्रोशित होकर आरोपी ने पत्नी को एक तमाचा मारा, जिसके बाद पत्नी जमीन पर गिर गई. जमीन पर गिरने के बाद भी पत्नी द्वारा गाली दिए जाने पर पति ने जींस की पैंट से उसका गला दबा दिया. इसके बाद अपने हाथ से करीब 10 मिनट तक गला दबाए रखा. जिससे सोनवाती की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें MCB में 3 साल से बंद है सिटी बसों का संचालन, डिपो में खड़ी कबाड़ में हो रही तब्दील

आरोपी को पुलिस किया गिरफ्तार

पत्नी की मौत होने के बाद रात करीब 10 बजे मंगलू ने अपने पिता को पत्नी की मौत के बारे में बताया. इसके बाद मंगलू के पिता ने गांव के सरपंच को मामले की सूचना देने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. मामले में खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी मंगलू पनिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 201, 302 के तहत मामला दर्ज कर, गिरफ्तारी की कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें  CG News: किसान की लाखों की फसल जलकर हुई खाक, आग लगने के कारण पर संशय बरकरार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close