विज्ञापन
Story ProgressBack

अपने ही देश में वर्ल्ड कप विजेता ऑस्ट्रेलिया टीम का हुआ फीका स्वागत, भारतीय फैंस भी हैरान

World Cricket News: बीते 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर करोड़ों भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का दिल तोड़ दिया था.

Read Time: 3 min
अपने ही देश में वर्ल्ड कप विजेता ऑस्ट्रेलिया टीम का हुआ फीका स्वागत, भारतीय फैंस भी हैरान
पैट कमिंस और उनके खिलाड़ियों का हुआ सादगी के साथ स्वागत

World Cup News: भारत (India) अगर विश्व कप जीतता तो पूरे देश में फैंस जश्न मनाते. कई दिनों तक त्योहार जैसा माहौल बना रहता. लेकिन इस बार भारत को हराकर विश्व कप (World Cup) जीतने वाली टीम ऑस्ट्रेलिया (Australia) के साथ उसके देश में ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है. अपने देश में ऑस्ट्रेलिया टीम का स्वागत बड़े सादगी के साथ हुआ. 

पैट कमिंस का वीडियो हो रहा वायरल

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कमिंस एयरपोर्ट पर मौजूद हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए केवल 3 से 4 फोटोग्राफर ही मौजूद हैं और उनकी तस्वीरें निकाल रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को देखकर फैंस काफी हैरान हैं और जमकर इस पर रिएक्ट कर रहे हैं. 

भारत के लोग वीडियो देखकर हुए हैरान

भारत के लोग तो यह देखकर बड़े हैरान हो रहे हैं कि विश्व विजेता टीम के साथ ऐसा कैसे हो रहा है. उनकी हैरानी जायज भी है क्योंकि भारत में तो खिलाड़यों के साथ-साथ उनके घरवालों का भी भव्य स्वागत होता है. पत्रकार और फोटोग्राफर भी खिलाड़ियों के घर के बाहर उनकी बाइट और तस्वीर के इंतजार में घटों खड़े रहते हैं लेकिन यहां तो मुख्य खिलाड़यों के साथ भी ऐसा कुछ नहीं हो रहा है.

ये भी पढ़े Virat Kohli Retirement: क्या विराट 2028 में लेंगे संन्यास? 2016 में की गई भविष्यवाणी अब तक रही है सही

भारत को हराकर ऑस्ट्रेलिया ने जीता था विश्व कप

बीते 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर करोड़ों भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का दिल तोड़ दिया था. ऑस्ट्रेलिया में भारत के विपरीत क्रिकेट को केवल एक आम खेल की तरह ही लिया जाता है जबकि भारत में क्रिकेट के साथ लोगों की भावनाएं जुड़ी होती हैं. 

ये भी पढ़ें World Cup : भारत ने ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड को किसमें पछाड़ा, रोहित-कोहली-शमी-मैक्सवेल-हेड किस-किस ने बनाए रिकॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close