विज्ञापन
Story ProgressBack

CSK ने MI के पूर्व कप्तान को दिया खास सम्मान, रोहित शर्मा की दिल जीतने वाली वीडियो आया सामने

Cricket News : चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रोहित शर्मा को लेकर एक सम्मानजनक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है इस वीडियो को सीएस ने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया, जिसमें 2013 से लेकर 2023 तक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की यादों को वीडियो के रूप में दिखाया है.

Read Time: 4 min
CSK ने MI के पूर्व कप्तान को दिया खास सम्मान, रोहित शर्मा की दिल जीतने वाली वीडियो आया सामने

CSK Shared Video For Rohit Sharma : रो 'हिट' मैन (Hitman) यानी रोहित शर्मा के फैंस आईपीएल में उनकी वापसी के आस लगाए बैठे हैं और उन्हें जल्द ही क्रीज पर देखने के लिए उत्सुक भी हैं. इस बीच हिटमैन के फैंस को एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर अचानक से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियन (MI) का कप्तान बनाया गया है. रोहित शर्मा न सिर्फ मुंबई इंडियंस के बल्कि पूरे आईपीएल (IPL) सीजन के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं. रोहित शर्मा आईपीएल के वह कप्तान थे जिन्होंने सबसे पहले टूर्नामेंट के पांच खिताब जीतने का रिकॉर्ड बनाया. वहीं अब रोहित शर्मा को कैप्टन के पद से हटाए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान के सम्मान में एक बेहद ही इमोशनल और खास वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

ये भी पढ़े : हार्दिक को कप्तानी देने के बाद तेजी से घटे MI के फॉलोवर्स, किसी ने जर्सी तो किसी ने टोपी जलाई, देखिए वीडियो

चेन्नई ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रोहित शर्मा को लेकर एक सम्मानजनक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है इस वीडियो को सीएस ने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया, जिसमें 2013 से लेकर 2023 तक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की यादों को वीडियो के रूप में दिखाया है. वीडियो में शामिल फोटो टॉस  के वक्त की है जब दोनों कप्तान मुकाबले से पहले क्रिकेट मैदान में टॉस के लिए जाया करते थे. चेन्नई ने इस वीडियो में कैप्शन देते हुए लिखा 2013 से 2023 : उत्साही चैलेंज का एक दशक! मच रिस्पेक्ट रोहित!

हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को छोड़ अपनाया मुंबई इंडियंस का हाथ

एक बार फिर से हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस का हाथ थाम लिया है बता दें कि मुंबई इंडियंस में शामिल होने से पहले हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस की कमान संभाल रहे थे. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल करियर की शुरुआत भी 2015 में मुंबई इंडियंस के साथ ही की थी. हार्दिक पंड्या 2021 तक मुंबई इंडियंस में ही खेल रहे थे, लेकिन आईपीएल 2022 में डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस ने उन्हें अपना हिस्सा बनाकर टीम की कमान की जिम्मेदारी हार्दिक को सौंपी थी और गुजरात के लिए हार्दिक पांड्या सफल कप्तान के रूप में भी सामने आए. बतौर कैप्टन पहले सीजन में ही उनकी टीम चैंपियन भी बनी और आगे बढ़ते हुए आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस एक बार फिर फाइनल तक पहुंची. हालांकि, इस बार उन्हें रनअप ट्रॉफी से ही संतुष्ट होना पड़ा. गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस की टीम में वापसी करने की खबर पहले से ही आनी शुरू हो गई थी और ऐसा ही हुआ लेकिन टीम की कमान को लेकर किसी भी तरह की कोई अटकलें नहीं थी कि टीम में आते ही हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंप दी जाएगी.

ये भी पढ़े : Hardik Pandya: IPL से पहले ही मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपकर सभी को चौंकाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close