विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में वापसी कर सकते हैं हार्दिक पांड्या, होगी पैसों की बरसात!

IPL News: हार्दिक पांड्या अगर गुजरात टाइटंस छोड़कर, मुंबई इंडियंस में वापसी करेंगे तो इसे आईपीएल का सबसे बड़ा ट्रेड कहा जा सकता है.

Read Time: 3 min
IPL 2024: अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में वापसी कर सकते हैं हार्दिक पांड्या, होगी पैसों की बरसात!
हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी टीम में लौट सकते हैं

Big Cricket News: भारत (India) की विश्व कप (World Cup) में हार अब तक क्रिकेट के लिहाज से बड़ी खबर थी. इसके बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया की टी20 सीरीज भी चर्चा में रही, लेकिन अब क्रिकेट की दुनिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर आईपीएल से जुड़ी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में वापस लौट सकते हैं.

हार्दिक पांड्या छोड़ सकते हैं गुजरात टाइटंस

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट की मानें तो हार्दिक पांड्या, अब गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ने के लिए तैयार हैं और उनका मुंबई इंडियंस में जाना तय माना जा रहा है. अगर वह मुंबई इंडियस में आते हैं तो इसके लिए मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस को मोटी रकम चुकानी होगी.

ये भी पढे़ें IND Vs AUS T-20I : रायपुर में होने वाले मैच के टिकटों की बिक्री शुरु, जानिए क्या है दाम?

हो सकता है आईपीएल का सबसे बड़ा ट्रेड 

रिपोर्ट की मानें तो अगर यह ट्रेड होता है तो यह आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा ट्रेड होगा. हालांकि किसी भी फ्रेंचाइजी ने अभी तक इस पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है. हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस को काफी बुलंदियों पर ले गए हैं. उन्होंने गुजरात टाइटंस को आईपीएल टाइटल भी दिलवाया है. वहीं एक बार उनकी कप्तानी में यह टीम उपविजेता भी रही है.

मुंबई इंडियंस की पर्स में बचे हैं केवल 5 लाख रुपए

मुंबई इंडियंस के लिए यह इतना आसान भी नहीं होने वाला है. मुंबई इंडियंस अगर ऐसा करती है तो उसके सामने सबसे बड़ी चुनौती उसका पर्स है. पिछली नीलामी के बाद, मुंबई के पास केवल 5 लाख रुपए बचे थे. आगामी नीलामी के लिए फ्रेंचाइजी को अपने पर्स में 5 करोड़ रुपए अतिरिक्त मिलेंगे.

इसका मतलब यह है कि मुंबई इंडियंस को हार्दिक पांड्या का ट्रेड करने के लिए कई मोटी रकम वाले खिलाड़ियों को रिलीज करने की जरूरत है. रिटेंशन की समय सीमा 26 नवंबर को शाम 4 बजे समाप्त हो रही है. हार्दिक फिलहाल चोटिल हैं. उन्हें वनडे विश्व कप में लीग स्टेज के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ मैच में टखने में चोट लगी थी.

ये भी पढ़ें अपने ही देश में वर्ल्ड कप विजेता ऑस्ट्रेलिया टीम का हुआ फीका स्वागत, भारतीय फैंस भी हैरान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close