विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

ऋषभ पंत के कंधे पर किसका हाथ है? चार साल से पहेली बनी हुई है यह तस्वीर

जिन सोशल मीडिया यूजर्स को क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं भी है वे भी इसे बार-बार देखकर उलझन में हैं कि आखिर पंत के कंधों पर किसका हाथ है? चार साल बाद यह तस्वीर एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Read Time: 3 min
ऋषभ पंत के कंधे पर किसका हाथ है? चार साल से पहेली बनी हुई है यह तस्वीर
फोटो : इंस्टाग्राम/हार्दिक पांड्या

लंदन : सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों की एक फोटो अक्सर वायरल होती रहती है. इस तस्वीर ने आपका ध्यान भी खींचा होगा और अगर खींचा होगा तो एक सवाल आपके दिमाग में भी आया होगा- आखिर ऋषभ पंत के कंधे पर किसका हाथ है. लंदन में 2019 आईसीसी वर्ल्ड कप के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों के 'बॉयज़ डे आउट' वाली इस फोटो को जरा गौर से देखिए. इस फोटो में एक पहेली छिपी हुई है जो चार साल बाद भी अनसुलझी बनी हुई है.

साल 2019 में यह तस्वीर हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी. इसमें उनके अलावा ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी, जसप्रित बुमरा और मयंक अग्रवाल नजर आ रहे हैं. हार्दिक पांड्या की यह फोटो चार साल बाद भी लोगों के बीच रहस्य और कन्फ्यूजन का कारण बनी हुई है. इस फोटो में ऋषभ पंत के कंधे पर एक रहस्यमय हाथ नजर आ रहा है जिसे समझ पाना मुश्किल है कि यह हाथ किसका है.

यह भी पढ़ें : लोकसभा में महिला आरक्षण बिल पास, पक्ष में पड़े 454 वोट, दो ने किया विरोध

फिर वायरल हो रही तस्वीर
जिन सोशल मीडिया यूजर्स को क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं भी है वे भी इसे बार-बार देखकर उलझन में हैं कि आखिर पंत के कंधों पर किसका हाथ है? चार साल बाद यह तस्वीर एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसने लोगों के मन एक बार फिर ऋषभ पंत के कंधे पर नजर आ रहे हाथ को लेकर असमंजस में डाल दिया है. 

यह भी पढ़ें : फेसबुक फ्रेंड ने एयरफोर्स में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे लाखों रुपए, थमाया फर्जी जॉइनिंग लेटर

क्रिकेट से दूर हैं पंत
ऋषभ पंत लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. पिछले साल दिसंबर में वह एक भयानक कार हादसे का शिकार हो गए थे. उत्तराखंड के रुड़की में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें पंत बाल-बाल बच गए थे. वह दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे. हादसे में पंत को कई गंभीर चोटें आई थीं जिसके बाद उन्हें क्रिकेट से दूर रहने की सलाह दी गई थी. हालांकि अब पंत की हालत में काफी सुधार हो चुका है और वह अक्सर अपनी रिकवरी और फिटनेस के फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close