विज्ञापन
Story ProgressBack

हार्दिक को कप्तानी देने के बाद तेजी से घटे MI के फॉलोवर्स, किसी ने जर्सी तो किसी ने टोपी जलाई, देखिए वीडियो

Cricket News : इंस्टाग्राम में मुंबई इंडियंस के 13.5 मिलियन फॉलोवर्स थे, लेकिन हार्दिक के कप्तान बनाने के बाद 12 घंटे के अंदर ही फॉलोवर्स का आंकड़ा 12.9 मिलियन पर पहुंच गया. यानी 6 लाख फॉलाेवर्स ने एमआई को इस दौरान अनफॉलो किया.

Read Time: 3 min
हार्दिक को कप्तानी देने के बाद तेजी से घटे MI के फॉलोवर्स, किसी ने जर्सी तो किसी ने टोपी जलाई, देखिए वीडियो

Mumbai Indians lost Followers : इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) यानी आईपीएल (IPL) की सबसे सफल टीम में से एक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सभी को चौंकाते हुए इस लीग के टॉप कैप्टन रोहित (Rohit Sharma) से एमआई (MI) की कमान छीनकर हार्दिक पांड्या को अपना नया कप्तान बनाया है. हार्दिक हाल ही में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) से मुंबई इंडियंस में शामिल हुए हैं. आईपीएल की दमदार फ्रेंचाइची ने जैसे ही नए कप्तान की घोषणा की है उसके बाद से ही इस टीम के फॉलोवर्स (Mumbai Indians Followers) घटने लगे. 12 घंटे में ही टीम के 6 लाख से ज्यादा फाॅलोवर्स कम हो गए. वहीं सोशल मीडिया में शेम ऑन एमआई  #ShameOnMI ट्रेंड करने लगा है. इसके साथ ही रोहित के फैन काफी निराश हैं, उनकी प्रतिक्रियाएं भी अलग-अलग अंदाज में देखने को मिल रही हैं. आइए देखते क्या कुछ चल रहा है. 

12 घंटे से कम समय में 6 लाख फॉलोवर्स घटे

इंस्टाग्राम में मुंबई इंडियंस के 13.5 मिलियन फॉलोवर्स थे, लेकिन हार्दिक के कप्तान बनाने के बाद 12 घंटे के अंदर ही फॉलोवर्स का आंकड़ा 12.9 मिलियन पर पहुंच गया. यानी 6 लाख फॉलाेवर्स ने एमआई को इस दौरान अनफॉलो किया  

रोहित के फैन ने जलाई जर्सी

वहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि रोहित को कप्तानी से हटाने के बाद उनके फैन ने मुंबई इंडियंस की जर्सी में आग लगा दी. 

इसके अलावा एक फैंस ने एमआइ की टोपी को पहले पैरों से कुचला और उसके बाद टोपी को आग में झोंक दिया.

वहीं एक अन्य फैन ने लिखा "12 वर्षों (2011-2023) तक इस फ्रैंचाइज़ी को सपोर्ट किया. हर मैच को पूरी लगन से देखा, जीत के लिए प्रार्थना की, 17 और 19 का फाइनल जीतने पर खुशी के आंसू रोए, 2018 के एलिमिनेशन पर रोए, यह सब उनसे इतना जुड़ा हुआ था. कभी नहीं सोचा था कि ऐसा दिन आएगा."

यह भी पढ़ें : Hardik Pandya: IPL से पहले ही मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपकर सभी को चौंकाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close