विज्ञापन
Story ProgressBack

शराब बांटने से रोका तो कांग्रेस कार्यकर्ता पर छिड़का पेट्रोल, बाइक में लगा दी आग...जानिए मामला 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: एक तरफ चुनाव आयोग की तरफ से प्रदेश में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए आचार संहिता लागू है. वहीं, दूसरी तरफ से चुनाव से महज़ डेढ़ दिन पहले इस तरह की घटानाएं हो रही है. इस मामले में घटना की खबर मिलने पर कांग्रेस के तमाम समर्थक थाने जा पहुंचे. वहीं अपने समर्थकों के बचाव में BJP के भी कई लोग थाने के पास घूमते दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 3 min
शराब बांटने से रोका तो कांग्रेस कार्यकर्ता पर छिड़का पेट्रोल, बाइक में लगा दी आग...जानिए मामला 
शराब बांटने से रोका तो कांग्रेस कार्यकर्ता पर छिड़का पेट्रोल, बाइक में लगा दी आग...जानिए मामला

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मैहर जिले के अमरपाटन विधानसभा क्षेत्र से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. ज़िले के रामनगर में देर रात हंगामा हो गया. खबर है कि नगर परिषद के कर्मचारियों वार्ड नंबर 5 में शराब बांट रहे थे. वहीं, जब कांग्रेस कार्यकर्ता ने इसका विरोध किया तो नगर परिषद के कर्मचारी भड़क गए. नाराज होकर नगर परिषद कर्मचारी समेत दो लोगों ने कांग्रेस कार्यकर्ता पर पेट्रोल छिड़क दिया और बाइक को आग के हवाले कर दिया. इस मामले को लेकर रामनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है. बताया जा रहा है कि नगर परिषद के कर्मचारी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए शराब बांट रहे थे. 

शराब बांटने से रोका तो कार्यकर्ता की फूंकी बाइक 

पीड़ित अजय तिवारी ने बताया कि उन्हें देर रात शराब बांटे जाने की खबर मिली थी. जिसके बाद वह वार्ड नंबर 5 में पहुंचे. अजय तिवारी की शिकायत के मुताबिक, राजेंद्र पटेल और सुजीत पटेल शराब बांट रहे थे. जब अजय तिवारी ने इस बात को लेकर दोनों का विरोध किया तो राजेंद्र और सुजीत ने उन पर हमला कर दिया. जिसके बाद अजय के ऊपर पेट्रोल डालकर उन पर आग लगाने की कोशिश की गई. जब राजेंद्र और सुजीत अपने इरादों में कामयाब नहीं हुए तब उन्होंने अजय की बाइक को फूंक दिया. इस घटना में MP19MG4237 नंबर प्लेट की बाइक जलकर खाक हो चुकी है.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : CG Election: छत्तीसगढ़ में थमा चुनाव प्रचार का शोर, मतदान के लिए तैयार 1 करोड़ 63 लाख वोटर

घटना के बाद रामनगर थाने में लग गया मज़मा 

एक तरफ चुनाव आयोग की तरफ से प्रदेश में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए आचार संहिता लागू है. वहीं, दूसरी तरफ से चुनाव से महज़ डेढ़ दिन पहले इस तरह की घटानाएं हो रही है. इस मामले में घटना की खबर मिलने पर कांग्रेस के तमाम समर्थक थाने जा पहुंचे. वहीं अपने समर्थकों के बचाव में BJP के भी कई लोग थाने के पास घूमते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस फिलहाल हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें - CG Election 2023: एडीआर की रिपोर्ट में खुलासा, कांग्रेस ने उतारे सबसे ज्यादा मालदार और दाग़दार प्रत्याशी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close