विज्ञापन

PM Aawas Yojana के लिए रिश्वत मांगने की रिकार्डिंग की, तो सरपंच पति ने किया हमला... आडियो-विडीयो आया सामने 

MP News: रिश्वत मांगने के मामले में सरपंच पति  का ऑडियो और वीडियो सामने आया है. माना जा रहा है कि अगर जांच हुई तो इसमें उनका पद भी जा सकता है. 

PM Aawas Yojana के लिए रिश्वत मांगने की रिकार्डिंग की, तो सरपंच पति ने किया हमला... आडियो-विडीयो आया सामने 
सरपंच पति का वीडियो हुआ वायरल

Ujjain News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले के आगर रोड़ स्थित निपानिया पंचायत के सरपंच ने पीएम आवास योजना (PM Aawas Yojana) के नाम पर ग्रामीण से रिश्वत मांग ली. आवेदक ने रिश्वत मांगने की बात रिकार्ड वायरल करने की धमकी दी, तो सरपंच ने हमला कर दिया. मामले में मंगलवार को शिकायत होने पर कलेक्टर नीरज सिंह ने जांच के आदेश दिए है. 

सरपंच पति का वीडियो आया सामने

जिले के घटिया तहसील स्थित ग्राम लखाहेड़ा निवासी प्रीति शर्मा ने बताया कि उनकी पंचायत निपानिया की सरपंच ज्योति मालवीय के पति सुरेश मालवीय ने उन्हें घर बुलाकर पीएम आवास योजना के लाभ देने के लिए पंद्रह हजार रुपये मांगे. रिश्वत मांगने की बात मोबाइल में रिकार्ड कर उसे सुनाया और काम नहीं करने पर वायरल करने का कहा, तो सुरेश ने मेरे बेटे पर हमला कर दिया. हमने भागकर जान बचाई. हमले का बेटी ने वीडियो बना लिया. मामले में कलेक्टर को जनसुनवाई में प्रमाण के साथ शिकायत की है.

ये भी पढ़ें :- Ladali Behna Yojana ने करा दी पति-पत्नी के बीच लड़ाई, पत्नी कलेक्टर से कर रही गुहार, 'जोड़ दो वापस मेरा नाम सरकार...'

पहले देवर से लिया घूस

प्रीति शर्मा ने आरोप लगाया कि सरपंच प्रीति की जगह उनके पति सुरेश ही पंचायत का काम देखते है. सुरेश ने मेरे देवर से भी पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने के लिए 15 हजार रुपये रिश्वत ली थी. मामले में कलेक्टर नीरज सिंह ने कहा कि शिकायत की जांच करवा रहे है आरोप सही पाए जाने पर जनप्रतिनिधि अधिनियम की धारा 40 के तहत कार्रवाई कर सकते है.

ये भी पढ़ें :- CM Mohan Yadav ने कैबिनेट बैठक में लिए ये अहम फैसले, इस जिले में 111 करोड़ रुपये से बनाया जाएगा इंडस्ट्रियल पार्क

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बहुचर्चित सेंट टेरेसा जमीन घोटाले में आया नया मोड़, हाईकोर्ट ने FIR शून्य करने के दिए आदेश 
PM Aawas Yojana के लिए रिश्वत मांगने की रिकार्डिंग की, तो सरपंच पति ने किया हमला... आडियो-विडीयो आया सामने 
IPS Officer Transfer Ratlam SP Rahul Kumar Lodha transferred, action taken in Ganesh Utsav violence case, CM Mohan Yadav was angry
Next Article
IPS Transfer: रतलाम SP का हुआ तबादला, क्या गणेश उत्सव हिंसा की वजह से लिया गया एक्शन?
Close