विज्ञापन

MP : महाकाल की शरण में कोरियो ग्राफर ,भस्म आरती में हुए शामिल

MP News: भस्म आरती के बाद  रेमो डिसूजा ने कहा कि महाकाल के दर्शन कर कभी ऐसे पहले महसूस नहीं किया था. भस्म आरती देख एक अलग ही अनुभव महसूस किया है और बहुत अच्छा लग रहा है.

MP : महाकाल की शरण में कोरियो ग्राफर ,भस्म आरती में हुए शामिल

Ujjian Baba Mahakaleshwar: विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में देश-विदेश की नामीं हस्तियां बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने आती रहती है. शनिवार तड़के बॉलीवुड के प्रसिद्ध कोरियो ग्राफर टैरेंस लुईस,रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी भस्म आरती में दर्शन किए और कहा दर्शन से अलग ही अनुभूति हुई उसे बयां नहीं कर सकते.

बताए अनुभव 

बॉलीवुड के डांस मास्टर और  रियलिटी शो डांस प्लस के जज ओर कोरियोग्राफर  रेमो डिसूजा, उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा इंडियाज बेस्ट डांसर के जज  टेरेंस लुईस, शनिवार रात क़रीब दो बजे भस्म आरती में शामिल होने के लिए महाकाल मंदिर पहुंचे.सभी करीब दो घंटे नंदी हाल में में बैठकर तड़के हुई बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए. रेमो पत्नी और बच्चों के साथ दर्शन करने पहुंचे थे. भस्म आरती के बाद  रेमो डिसूजा ने कहा कि महाकाल के दर्शन कर कभी ऐसे पहले महसूस नहीं किया था.

भस्म आरती देख एक अलग ही अनुभव महसूस किया है और बहुत अच्छा लग रहा है. रेमो की पत्नी लिजेल ने कहा एक अलग फीलिंग हुई जो बोल नहीं सकते सिर्फ महसूस कर सकते हो, यहां अलग ही वायब्रेशन है. जो हमने सुना था, आज हमने अनुभव किया है.

टेरेंस लुईस ने कहा कि सुकून महसूस किया,शक्ति महसूस किया , शायद आरती की वजह से और भस्म की वजह से यहां यह सब अनुभव किया.

ये सेलिब्रिटी भी आ चुके हैं

बाबा महाकाल के दरबार में आए दिन उद्योगपति खिलाड़ी और बॉलीवुड की हत्या आती रहती है कुछ समय पूर्व ही अक्षय कुमार,हेमा मालिनी आशुतोष राणा, मनोज बाजपेई, गोविंदा, राजपाल यादव, सोहा अली खान,मधुर भंडारकर जैसी कई फिल्मी हस्तियां दर्शन के लिए आई थीं. वही भारतीय टीम, कुश्ती के अधिकांश खिलाड़ी भी बाबा का आशीर्वाद लेने के लिए आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें 

MP : वर्दी का Miss Use महिला कांस्टेबल को पड़ा भारी, Video Viral होते ही एसपी ने लिया ये एक्शन

सीएम से PM तक पहुंचे 

बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने वालों की सूची में राजनेता और उद्योगपति भी पीछे नहीं हैं. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम हेमंत विश्व शर्मा ,योगी आदित्यनाथ, देवेंद्र फडणवीस, जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के अलावा विदेशी नेता भी बाबा के दरबार में आ चुके हैं. वही अडानी सहित कई उद्योगपति भी बाबा के दर पर आ चुके हैं.  

ये भी पढ़ें 



 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भिंड में 36 घंटे से लगातार हो रही भारी बारिश से मचा त्राहिमाम, इतने मकान हुए धराशायी,फंसी कई जिंदगियां
MP : महाकाल की शरण में कोरियो ग्राफर ,भस्म आरती में हुए शामिल
now the word Kulguru used for the Vice Chancellor in the universities
Next Article
MP के विश्वविद्यालयों में अब 'कुलपति' नहीं 'कुलगुरु' ! सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन
Close