विज्ञापन

MP : खाकी वर्दी का 'Misuse' महिला कांस्टेबल को पड़ा भारी, Video Viral होते ही एसपी ने लिया ये एक्शन 

MP News: वर्दी में निजी कोचिंग का प्रचार करना महिला कांस्टेबल को भारी पड़ गया. एसपी ने तत्काल एक्शन लेते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है. 

MP : खाकी वर्दी का 'Misuse' महिला कांस्टेबल को पड़ा भारी, Video Viral होते ही एसपी ने लिया ये एक्शन 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रतलाम में एक महिला पुलिस कांस्टेबल को वर्दी में निजी कोचिंग सेंटर का प्रचार करना भारी पड़ गया.वीडियो सामने आते ही एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया है.उसके खिलाफ जांच के आदेश भी दिए हैं. 

ये है मामला 

आज कल सबके सिर पर सोशल मीडिया पर वायरल होने का जुनून चढ़ा हुआ है और इस जुनून में वह भूल जाते हैं कि वे किस विभाग के कर्मचारी हैं. ऐसा ही रतलाम की एक महिला आरक्षक के साथ भी हुआ. उसने वर्दी में ही एक वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. यह वीडियो MP युवा शक्ति ने एक्स पर पोस्ट किया और एमपी पुलिस डिपार्टमेंट को टैग किया . इसके बाद हड़कंप मच गया.  

ये भी पढ़ें 

SP ने लिया एक्शन 

 जब सोशल मीडिया पर एमपी पुलिस डिपार्टमेंट को ही टैग हो गया और रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढ़ा तक भी यह जानकारी पहुंची, तो   एसपी ने बिना देर किए रतलाम एसपी के ऑफिशियल अकाउंट एक्स पर तत्काल प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक महिला आरक्षक द्वारा वर्दी में निजी कोचिंग संस्थान का प्रचार करना संज्ञान में आया है, जिस पर पुलिस अधीक्षक रतलाम द्वारा महिला आरक्षक के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है. आगे विभागीय स्तर पर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा
MP : खाकी वर्दी का 'Misuse' महिला कांस्टेबल को पड़ा भारी, Video Viral होते ही एसपी ने लिया ये एक्शन 
Mohan Yadav troubles increased army of guest teachers took to the streets in protest in Bhopal this was the reason
Next Article
Bhopal में अतिथि शिक्षकों का जंगी प्रदर्शन, सीएम हाउस घेरने जाते वक्त पुलिस से जमकर हुई झड़प
Close