विज्ञापन

MP News: गाय को बचाने के चक्कर में तीन लोगों ने गंवाई अपनी जान, सतना में हुआ ये दर्दनाक हादसा...

Madhya Pradesh: बताया जा रहा है कि कुएं का काफी समय से कोई उपयोग नहीं हो रहा था. इस दर्दनाक घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू कर दी.

MP News: गाय को बचाने के चक्कर में तीन लोगों ने गंवाई अपनी जान, सतना में हुआ ये दर्दनाक हादसा...
Satna: दर्दनाक हादसे में तीन की मौत

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में दर्दनाक हादसा हो गया. यहां गाय की जान बचाने के लिए कुएं में उतरे तीन ग्रामीणों ने अपनी ही जान गंवा दीं. बताया जा रहा कि गाय को बचाने के लिए तीन ग्रामीण कुएं में उतरे लेकिन जहरीली गैस का रिसाव होने से तीनों को सांस लेने में परेशानी हुई और इसी बीच सभी बेहोश हो गए और पानी मे डूबने से उनकी मौत हो गई. सतना के नागौद थाना क्षेत्र के उमरी गांव में बुधवार देर शाम को ये दर्दनाक हादसा हुआ. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. काफी जद्दोजहद के बाद तीनों को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस से नागौद अस्पताल ले जाया गया. जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया.

तीन लोगों की कुएं में डूबने से हुई मौत

बताया जा रहा है कि कुएं के अंदर गाय की भी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक गांव के एक कुएं में गाय गिर गई थी. उसे बचाने 4 लोग कुएं में रस्सी के सहारे उतरे थे. जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में अशोक सिंह, विष्णु दाहिया और रामरतन दाहिया शामिल थे. जैसे ही कुएं के अंदर मौजूद लोगों ने बेचैनी होने की बात कही वैसे ही एक युवक रंजीत ऊपर आ गया. जबकि तीन लोग वहीं बेहोश हो गए और पानी मे डूब गए. कुएं में कुछ फीट पानी भी मौजूद था.

इस कुएं का उपयोग नहीं होता था

प्रशासन ने रेस्क्यू कर तीनों को बाहर निकाला और सभी को नागौद अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. उमरी गांव में बस्ती के बीच एक सार्वजनिक कुआं है. जिसका कोई उपयोग नहीं होता है. जिसके चलते ग्रामीणों ने यहां बाड़ लगा दी थी. बुधवार को गांव के एक व्यक्ति की गाय इसी कुएं में गिर गई. शाम को चार लोग गाय को बचाने के लिए इस कुएं में उतरे जिसके बाद तीन लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंMP News: ग्वालियर पुलिस ने कंजर गिरोह पर कसा शिकंजा, यूपी से पकड़े गए आरोपियों से लाखों रुपये का माल बरामद

ये भी पढ़ें Election Result: 11 सीट वाले छत्तीसगढ़ में लोकसभा के लिए निर्वाचित हुईं तीन महिलाएं, जानें- किसने कहां से मारी बाजी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
MP News: गाय को बचाने के चक्कर में तीन लोगों ने गंवाई अपनी जान, सतना में हुआ ये दर्दनाक हादसा...
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close