विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

शिवपुरी: शहर के मकान में चलता था जिस्फरोशी का कारोबार... गुस्साए लोगों ने किया जमकर हंगामा 

कई बार समझाने के बाद भी यह लोग नहीं समझे हैं. इसके बाद कल रात इन्होंने शराब के नशे में गाड़ी को तेज मोड़ते हुए हमारे पड़ोसी की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. इसके बाद से ही विवाद शुरू हो गया. पहले उन्होंने हमारे एक पड़ोसी के साथ मारपीट कर दी. इसके बाद जब कॉलोनी की तमाम महिलाएं व लोग इकट्ठे हो गए.

शिवपुरी: शहर के मकान में चलता था जिस्फरोशी का कारोबार... गुस्साए लोगों ने किया जमकर हंगामा 
गुस्साए लोगों ने किया जमकर हंगामा 

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के शिवपुरी से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जिले के माधव नगर कॉलोनी में बीती रात जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. कॉलोनी वालों का आरोप है कि इस कॉलोनी में एक मकान के अंदर वेश्यावृत्ति का काम चलता था जिसका विरोध कॉलोनी के लोग लगातार करते थे. कॉलोनी वासियों को भी इसे लेकर परेशानी भी होती थी. इस हंगामे में कुछ महिलाओं ने लग्जरी गाड़ी को भी तोड़ दिया. मामले की इत्तिला पुलिस को दी गई है. 

जानिए क्या है पूरा मामला?

घटना रविवार रात की बताई जा रही है. माधव नगर कॉलोनी में रहने वाले कुछ लोगों खासकर महिलाओं ने वहां मौजूद कुछ लोगों को अपने निशाने पर ले लिया. महिलाओं ने उनके साथ जबरदस्त मारपीट कर दी. गुस्साई महिलाओं ने गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए. इस कॉलोनी में रहने वाली ज्यादातर महिलाओं का कहना है कि इस इलाके में एक मकान है जिसमें रोजाना वेश्यावृत्ति का काम किया जाता है. यह लोग रोज लड़कियां लेकर आते हैं और शराब पीकर उत्पात मचाते हैं. इससे हम महिलाओं के साथ यहां परिवार के अन्य लोगों को रहना मुश्किल हो गया है.

हमने दोनों पक्षों की बात सुनकर मामले की जांच शुरू कर दी है. जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि विवाद बाइक में टक्कर लगने से शुरू हुआ था. कॉलोनी वासियों ने यह भी कहा है कि यह लोग न केवल वेश्यावृत्ति का धंधा करते थे बल्कि शहर में डंडा बैंक चलाने के नाम से भी मशहूर हैं. पुलिस ने तफतीश का दायरा बढ़ाते हुए इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिया है

थाना पुलिस

शिवपुरी


'समझाने के बाद भी नहीं समझते' - कॉलोनी के लोग 

कई बार समझाने के बाद भी यह लोग नहीं समझे हैं. इसके बाद कल रात इन्होंने शराब के नशे में गाड़ी को तेज मोड़ते हुए हमारे पड़ोसी की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. इसके बाद से ही विवाद शुरू हो गया. पहले उन्होंने हमारे एक पड़ोसी के साथ मारपीट कर दी. इसके बाद जब कॉलोनी की तमाम महिलाएं व लोग इकट्ठे हो गए तो महिलाओं ने मिलकर इन लोगों की जमकर पिटाई कर दी. 

रोज रात शराब पीकर करते हैं शोरगुल

इस इलाके के पार्षद सुधीर कोड का भी यही कहना है कि यहां यह लोग वेश्यावृति के काम को अंजाम देते थे. इससे सारे कॉलोनी वाले परेशान थे और बीती रात में भी यह लड़कियां लेकर आए और शराब के नशे में तेज गाड़ी चलाते हुए मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया. यह विवाद तब बढ़ गया जब माधव नगर कॉलोनी में रहने वाली महिलाओं ने घेर कर इन लोगों की जमकर मारपीट कर दी. 

ये भी पढ़े: Health News : बादाम, मूंग से लेकर ब्रोकली तक... आपके किचन में मौजूद हैं कई प्रोटीन सोर्स, आज ही करें डाइट में शामिल

दोनों घायल युवकों को भेजा गया अस्पताल 

इस मामले में घायल दोनों युवकों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्हें कई तरह से चोटें आई हैं. युवकों का कहना है कि विवाद बाइक के टक्कर लगने से शुरू हुआ था जबकि पुलिस ने हर पहलू से जांच की बात कही है. पुलिस का कहना है दोनों पक्षों का पक्ष हमने सुन लिया. अब हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और देख रहे हैं कि इसमें कितनी सच्चाई है. यहां वेश्यावृति और डंडा बैंक का कारोबार चलता था या नहीं ...इस पर आगे की जांच जारी है.

जिस्फरोशी समेत 'डंडा बैंक' के कारोबार का आरोप

माधव नगर कॉलोनी की रहने वाली महिलाओं का कहना है कि यह लोग 'डंडा बैंक' का कारोबार चलाते थे और लोगों को प्रताड़ित करते थे. 'डंडा बैंक' अर्थात मोटे ब्याज पर पैसे देकर अवैध वसूली का काम किया करते थे. साथ ही शराब के नशे में "तू-तू मैं-मैं" कर कॉलोनी में शोरगुल करते थे. हर रोज लड़कियां लाकर वेश्यावृत्ति करने का काम करते थे. फिलहाल, पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन कर रही है. 

इस बारे में पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले को समझ चुकी है... और इस मामले को लेकर गंभीरता से छानबीन कर रही है. छानबीन पूरी हो जाने के बाद में ही पुलिस कोई बयान देने की स्थिति में होगी. 

ये भी पढ़ें: पुजारियों का प्रदर्शन : पानी मे खड़े होकर शिवराज सरकार के खिलाफ दिया धरना, ये हैं मांगें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Shiv Temple: भोलेनाथ का ऐसा मंदिर जिसे अंग्रेजों ने बनवाया, यहां भक्त की भी होती है पूजा, जानें मंदिर के बारे में
शिवपुरी: शहर के मकान में चलता था जिस्फरोशी का कारोबार... गुस्साए लोगों ने किया जमकर हंगामा 
Weather Department on Rain in Madhya Pradesh and bhopal weather Monsoon in state from this date
Next Article
MP Weather Update: सावधान! प्रदेश की कई नदियां उफान पर... मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Close
;