विज्ञापन
Story ProgressBack

शिक्षक ने छात्रा को पहले जाल में फंसाकर बनाया हवस का शिकार, फिर दे रहा था ऐसी धमकी, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

Indore News MP: इंदौर के खजाना पुलिस थाना में सामने आए बलात्कार के इस मामले में जांच कर रही महिला डेस्क की सब इंस्पेक्टर निधि मित्तल ने बताया कि साल 2023 से दसवीं में मैथ्स की पढ़ाई करने के लिए कोचिंग सेंटर पर नाबालिग छात्रा आरोपी शिक्षक से ट्यूशन लेती थी. अन्य छात्राओं के साथ ही यह छात्र भी पढ़ाई करती थी. इस बीच आरोपी ने छात्र को अपने फ्लैट पर यह कह कर बुलाया कि तुम अगर पास होना चाहती हो, तो फ्लैट पर आ जाओ, नहीं तो मैं तुम्हें फेल करवा दूंगा. इसी डर से छात्र जब फ्लैट पर पहुंची, तो शिक्षक ने इस दौरान उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया.

Read Time: 4 min
शिक्षक ने छात्रा को पहले जाल में फंसाकर बनाया हवस का शिकार, फिर दे रहा था ऐसी धमकी, अब पहुंचा सलाखों के पीछे
india rape news, india rape case, rape in india,

Indore News Today: बलात्कार का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने समाज को झकजोड़ कर रख दिया है. शिक्षक जैसे पवित्र रिश्ते को तार-तार कर आरोपी शिक्षक आकाश उपाध्याय ने नाबालिग छात्रा को फेल कर देने की धमकी देकर पहले उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद शिक्षक यह कहकर छात्रा डरा रहा था कि अगर किसी को बताया, तो तुम्हारे पिता और भाई को जान से मार दूंगा और तुम्हें फेल भी कर दूंगा.

मध्य प्रदेश के इंदौर में शिक्षक जैसे पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाले एक वहशी शिक्षक को पुलिस ने बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी शिक्षक आकाश उपाध्याय जहां कोचिंग दिया करता था. वहीं, वह खुद भी पुलिस की तैयारी कर रहा था. आरोपी ने रिटर्न टेस्ट पास कर लिया था और फिजिकल की तैयारी कर रहा था. इंदौर शहर के खजराना पुलिस थाने में वहशी शिक्षक के खिलाफ एक छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. छात्रा का आरोप है कि इस वहशी ने उसके साथ बलात्कार किया और पिता और भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसे डराता रहा.

दूसरी छात्राओं को साथ भी कर चुका है हैवानियत

 पुलिस को इस बात की जानकारी भी मिली है कि आरोपी शिक्षक ने अन्य छात्राओं के साथ भी गलत काम किया है, जिसके मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में इसके सबूत मौजूद है. पुलिस और भी छात्राओ की शिकायत पर एवं इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की जांच कर कार्रवाई की बात कर रही है. खजराना थाना के सब इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया कि बंगाली चौराहे के पास रहने वाला बलात्कार का आरोपी शिक्षक आकाश उपाध्याय एक कोचिंग सेंटर पर छात्र-छात्राओं को मैथ्स पढ़ाता था. खजाना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक छात्र पढ़ाई करने लिए शिक्षक के पास गई थी. इस दौरान शिक्षक ने डरा धमका कर छात्र के साथ बलात्कार किया. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही इस बात की जानकारी भी मिली है कि कई और छात्रों के साथ भी आरोपी गलत काम कर चुका है, जिसके इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और मोबाइल में सबूत भी मौजूद है. इसकी जांच कराई जा रही है और अन्य शिकायतों के बाद आरोपी के खिलाफ और भी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि आरोपी का पुलिस रिमांड लेकर उसे कड़ी पूछताछ भी की जाएगी, ताकि इस मामले में और भी खुलासे हो सके.

 धमकी देकर एक साल से करता रहा था बलात्कार

इंदौर के खजाना पुलिस थाना में सामने आए बलात्कार के इस मामले में जांच कर रही महिला डेस्क की सब इंस्पेक्टर निधि मित्तल ने बताया कि साल 2023 से दसवीं में मैथ्स की पढ़ाई करने के लिए कोचिंग सेंटर पर नाबालिग छात्रा आरोपी शिक्षक से ट्यूशन लेती थी. अन्य छात्राओं के साथ ही यह छात्र भी पढ़ाई करती थी. इस बीच आरोपी ने छात्र को अपने फ्लैट पर यह कह कर बुलाया कि तुम अगर पास होना चाहती हो, तो फ्लैट पर आ जाओ, नहीं तो मैं तुम्हें फेल करवा दूंगा. इसी डर से छात्र जब फ्लैट पर पहुंची, तो शिक्षक ने इस दौरान उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया.

ये भी पढ़ें- "नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहते, सोनिया गांधी ने पिछले दरवाजे...", शिवराज का कांग्रेस पर तीखा हमला
 

इसके बाद शिक्षक यह कहकर डरा रहा था कि अगर किसी को बताया, तो तुम्हारे पिता और भाई को जान से मार दूंगा और तुम्हें फेल भी कर दूंगा. उन्होंने बताया कि आरोपी ने छात्रा से 2 से 3 बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. आरोपी शिक्षक शनिवार को जब युवती के घर पहुंचा और छात्रा से बात कर रहा था, तो परिवार वालों को शक हुआ और उन्होंने शिक्षक पर सख्ती की और जब बच्ची से पूछताछ की, तो बच्ची ने पूरा घटनाक्रम परिवार को बता दिया. आरोपी मुख्य रूप से नरसिंहपुर का रहने वाला है. मैथ्स की ट्यूशन के साथ-साथ वह पुलिस आरक्षक बनने ही वाला था, क्योंकि आरोपी ने  रिटेन निकाल लिया था और फिजिकल होने वाली थी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: इस बार के चुनाव में MP के इन 6 क्षेत्रों में हावी रहेंगे ये मुद्दे, समझें यहां का गणित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close