विज्ञापन

राखी से पहले 'खुशी' ने की खुदकुशी, मौत से पहले ये ख्वाहिश रह गई अधूरी 

MP Topper Khushi Singh Suicide : MP बोर्ड 12वीं की स्टेट टॉपर खुशी सिंह ने राखी के ठीक एक दिन पहले खुदकुशी कर ली. पढ़ने में तेज़ और अव्वल आने वाली ख़ुशी को परीक्षा में खुशी को 500 में से 486 अंक मिले थे, जिससे खुशी और उसका पूरा परिवार बेहद खुश था.

राखी से पहले 'खुशी' ने की खुदकुशी, मौत से पहले ये ख्वाहिश रह गई अधूरी 
(फाइल फोटो)

Madhya Pradesh News : MP बोर्ड 12वीं की स्टेट टॉपर खुशी सिंह ने राखी के ठीक एक दिन पहले खुदकुशी कर ली. पढ़ने में तेज़ और अव्वल आने वाली ख़ुशी को परीक्षा में खुशी को 500 में से 486 अंक मिले थे, जिससे खुशी और उसका पूरा परिवार बेहद खुश था. खुशी का सपना था कि वह बड़ी होकर बच्चों को पढ़ाए, उन्हें बड़ा अफसर बनाकर देश की सेवा करे. वह टीचर बनना चाहती थी, लेकिन न जाने क्या हुआ कि उसने त्योंथर वाले अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खुशी ने आत्महत्या क्यों की, इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है.... लेकिन घटना के बाद से ख़ुशी और उसके परिजनों में कोहराम मच गया है.

साल 2020 में किया स्टेट में टॉप

रीवा के सोहागी में रहने वाली खुशी सिंह ने रक्षाबंधन से के दिन पहलेआत्महत्या कर ली. 12वी क्लास की आर्ट्स साइड से स्टेट टॉपर रही खुशी सिंह ने 2020 में 12वीं की परीक्षा में टॉप किया था. खुशी ने 500 में से 486 अंक हासिल किए और वो फर्स्ट आई. खुशी के परिजनों और माता-पिता ने बताया कि वह टीचर बनकर बच्चों का भविष्य संवारना चाहती थी. उसे विश्वास था कि वह बच्चों को बेहतर तरीके से पढ़ाकर, देश सेवा के लिए तैयार कर सकती है.

बीत दिन ख़ुशी ने मौत को लगाया गले

22 साल की खुशी ने जब यह आत्मघाती कदम उठाया, उस समय पूरा परिवार घर में ही मौजूद था. इसी दौरान परिवार का एक सदस्य खुशी के कमरे में गया, जहां उसे मृत अवस्था में पाया. इसके बाद पुलिस को खबर दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची, खुशी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

आस-पास के इलाके में छाया शोक

आमतौर पर जो लड़के-लड़कियां टॉप करते हैं, वे शहरी परिवेश के होते हैं, जहां कोचिंग सहित बेहतर पढ़ाई की सुविधाएं होती हैं. लेकिन खुशी सिंह ने एक ऐसे स्कूल की छात्रा होते हुए, जहां पढ़ाई के बेहतर संसाधन नहीं थे फिर भी प्रदेश में टॉप किया और आज ख़ुशी की मौत की खबर से पूरा इलाका शोक में डूबा हुआ है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
राखी से पहले 'खुशी' ने की खुदकुशी, मौत से पहले ये ख्वाहिश रह गई अधूरी 
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close