विज्ञापन
Story ProgressBack

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Shivpuri Crime News : मम्मी-पापा मुझे माफ़ कर देना, ऐसी जिंदगी से अच्छा तो मुझे मरना पसंद है. उसने बोला था कि मैं तेरे साथ कभी गलत नहीं करूंगा, तेरी मदद करूंगा... इसमें उसका साथ उर्मिला ने भी दिया उर्मिला ने कहा था कि सर बहुत अच्छे हैं.

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज
बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज 

Crime News : शिवपुरी शहर की प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली एक 22 साल की लड़की ने अपने ही ऑफिस में सल्फास खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इलाज के लिए आनन फानन में उसे मेडिकल कॉलेज लेकर जाया गया... लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई. अब उसकी मौत के बाद परिजनों ने उसकी कंपनी के बॉस समेत सहयोगियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. इसकी शिकायत लेकर परिजन खुद SP पहुंचें और जांच की मांग की. इधर, SP ने भी परिवारजनों को कार्रवाई का भरोसा देकर जांच के आदेश दिए हैं. दरअसल, मृतिका ने बुधवार को जहर खाकर सुसाइड कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया. युवती शहर के पुरानी शिवपुरी इलाके की रहने वाली थी. 

बॉस ने बनाए संबंध फिर किया रेप 

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती काली माता मंदिर इलाके में किसी फाइनेंस के काम से जुड़े हुए ऑफिस में काम करती थी. इस ऑफिस का बॉस रवि चौबे डविया का रहने वाला था. बुधवार को युवती ने अपनी ड्यूटी टाइम में जहर खा कर सुसाइड करने की कोशिश की. इसके बाद युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में  भर्ती कराया गया. बुधवार की शाम इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया. वहीं, युवती के परिजनों ने रवि चौबे पर आरोप लगाते हुए बताया कि बेटी दो तीन दिन से ऑफिस नहीं गई थी. बुधवार को ऑफिस का बॉस रवि चौबे घर आया जहां से वह बेटी को अपने साथ ले गया था.  इसके बाद रवि और उसके साथियों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया और उनकी बेटी को जबरजस्ती सल्फास खिला दिया.

पुलिस के हाथ लगी चैटिंग और सुसाइड नोट

बता दें कि युवती के पास कुछ सुसाइड नोट भी मिले है. युवती ने इस नोट में लिखा है कि "मम्मी-पापा मुझे माफ़ कर देना, ऐसी जिंदगी से अच्छा तो मुझे मरना पसंद है. उसने बोला था कि मैं तेरे साथ कभी गलत नहीं करूंगा, तेरी मदद करूंगा... इसमें उसका साथ उर्मिला ने भी दिया उर्मिला ने कहा था कि सर बहुत अच्छे हैं. तुम उन पर भरोसा कर सकती हो. इसके बाद रवि चौबे ने मुझे अपनी बातों में लेकर रेप किया इसमें उसका उर्मिला ने भी साथ दिया है..." बता दें कि युवती के पास मिले नोट्स के अलावा उसके मोबाइल में चेटिंग भी मिली है जिसमें युवती ने रवि चौबे की तरफ से झूठ बोल कर रेप होने की बात कही है. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 

अब पुलिस मृतका की सहायक कर्मी उर्मिला और ऑफिस स्टाफ के अलावा बॉस से कड़ाई से पूछताछ कर रही है. फिलहाल, पुलिस की जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी. वहीं, परिजनों ने पुलिस को बताया है कि इस मामले में ऑफिस का स्टाफ और ऑफिस में काम करने वाली दो अन्य युवतियां भी शामिल है. घटना के बाद परिजन ऑटो में शव रखकर SP ऑफिस पहुंच गए. यहां परिजनों ने युवती के साथ गैंगरेप के आरोप एक बॉस और उसके साथियों पर कार्रवाई ही मांग की है. करीब एक घंटे के बाद पुलिस के आश्वासन के बाद परिजन शव घर ले जाने को राजी हुए. फ़िलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें : 

ग्वालियर : कोर्ट के बाहर रो रही महिला को हवलदार ने बनाया हवस का शिकार

बीवी ने अपनी बहन की शादी में उड़ाया अंधा पैसा, नाराज़ पति ने कर ली ख़ुदकुशी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Shiv Temple: भोलेनाथ का ऐसा मंदिर जिसे अंग्रेजों ने बनवाया, यहां भक्त की भी होती है पूजा, जानें मंदिर के बारे में
बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज
Weather Department on Rain in Madhya Pradesh and bhopal weather Monsoon in state from this date
Next Article
MP Weather Update: सावधान! प्रदेश की कई नदियां उफान पर... मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Close
;