विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri News: मनचलों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की और चाचा के साथ की मारपीट

घटना के बाद लड़की के भाई ने तुरंत घर आकर सारी बात अपने चाचा को बताई इस पर चाचा शिशुपाल लोधी अपनी 16 साल की नाबालिग भतीजी को साथ लेकर गांव के ही रहने वाले मनचले बदमाशों के घर लेकर पहुंच गए.

Read Time: 2 min
Shivpuri News: मनचलों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की और चाचा के साथ की मारपीट
पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाश

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मनचले और बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई पड़ रहे हैं. प्रदेश के शिवपुरी जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के चाचा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. ये मामला शिवपुरी के मायापुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पातीचक गांव से सामने आया है, जहां नाबालिग भाई -बहन अपने खेत से घर की तरफ वापस आ रहे थे तभी रास्ते में दो मनचलों ने नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दी.

पीड़ित ने घर पर आकर अपने साथ हुई घटना की बात बताई

इस घटना के बाद लड़की के भाई ने तुरंत घर आकर सारी बात अपने चाचा को बताई इस पर चाचा शिशुपाल लोधी अपनी 16 साल की नाबालिग भतीजी को साथ लेकर गांव के ही रहने वाले मनचले बदमाशों के घर लेकर पहुंचे. उन्होंने अपनी नाबालिग भतीजी के साथ हुई छेड़छाड़ की विरोध किया और माफी मांगने की बात कही. 

ये भी पढे़े 69 लाख महिलाओं ने महतारी वंदन योजना के लिए किया आवेदन, आप नहीं करा पाए हैं रजिस्ट्रेशन, तो आज आखिरी दिन ऐसे भरे फॉर्म

लड़की के चाचा पर कर दिए कुल्हाड़ी से वार 

जिसको सुनकर छेड़छाड़ के आरोपियों से कहासुनी होने लगी. कुछ देर बाद आरोपियों ने लड़की के चाचा पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिससे वो घायल हो गए. आरोपी यहां भी नहीं रूके उन्होंने नाबालिग भतीजी के साथ भी मारपीट कर दी. घायल चाचा भतीजी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस बजमाशों की तलाश में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें MP News: पुलिस थाने में बनाया गया 'नेकी का कमरा', शिकायत और कार्रवाई के लिए आने वालों को दिए जाते हैं गिफ्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close