विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

सीहोर : बुधनी SDM का मारपीट का वीडियो वायरल, रेत माफिया को गए थे पकड़ने

एसडीएम का कहना है कि रेत का डंपर पकड़ा था कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे थे तो मोबाइल लेने के लिए उन्होंने कोशिश की थी, मारपीट किसी से नहीं की गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो देर रात का बताया जा रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि बुधनी के एसडीएम राधेश्याम बघेल युवकों से मारपीट कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
सीहोर : बुधनी SDM का मारपीट का वीडियो वायरल, रेत माफिया को गए थे पकड़ने
रेत माफिया को पकड़ने गए SDM का मारपीट का वीडियो वायरल हो गया
सीहोर:

MadhyaPradesh News: सीहोर जिले (Sehore District) के बुधनी (Budhni) में रेत माफियाओं (Sand Mafia) में किसी का खौफ नहीं है. वो इतने हावी हो गए हैं कि दूसरे जिले की रॉयल्टी से रेत का परिवहन कर रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में जब देर रात को क्षेत्र के एसडीएम (SDM) ने एक डंपर को पकड़ा और उसे जब्त कर लिया. हालांकि इस दौरान SDM ने युवकों से मारपीट की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social  Media) पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

हालांकि एसडीएम का कहना है कि रेत का डंपर पकड़ा था कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे थे तो मोबाइल लेने के लिए उन्होंने कोशिश की थी, मारपीट किसी से नहीं की गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो देर रात का बताया जा रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि बुधनी के एसडीएम राधेश्याम बघेल युवकों से मारपीट कर रहे हैं. हालांकि एनडीटीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

ये भी पढ़ें : BJP और Congress का चुनावी घमासान : पूर्व CM कमलनाथ ने किया वार, उठाया जन आशीर्वाद यात्रा पर सवाल

रात में भ्रमण पर थे SDM

इस मामले में एसडीएम का कहना है कि चुनाव का समय है इसलिए रात में भ्रमण पर रहते हैं, इसी दौरान सलकनपुर के पास एक डंपर पकड़ा गया था . जिसमें डेढ़ सौ किलोमीटर दूर की रॉयल्टी थी और वह इतनी दूरी 10 मिनट में कैसे तय कर सकता है ऐसे में स्पष्ट लग रहा है की रॉयल्टी गलत है जिसके बाद डंपर को जब्त कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें : भोपाल : खुद को Dhani App का मैनेजर बताकर की ठगी, पीड़ित किसान ने की आत्महत्या


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close