विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

कमलनाथ का BJP पर वार, कहा- जन आर्शीवाद यात्रा जितना बढ़ेगी उतना ही बीजेपी हारेगी

मध्य प्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ ने बीजेपी पर एक बार फिर से वार कर दिया है इस बार भी उन्होंने सोशल मीडिया एक्स (पूर्व ट्ववीटर) पर पोस्ट लिखकर बीजेपी पर वार किया है, साथ ही उन्होंने बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर भी सवाल उठा दिया है.

Read Time: 2 min
कमलनाथ का BJP पर वार, कहा- जन आर्शीवाद यात्रा जितना बढ़ेगी उतना ही बीजेपी हारेगी
बीजेपी जहां जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है वहीं कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से जनता को लुभाना चाह रही है.
भोपाल/ छिंदवाड़ा:

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश में हाल में ही बारिश हुई जिससे यहां का तापमान कुछ गिर गया लेकिन आगामी विधानसभा के चुनाव (Madhya Pradsh Assembly Election) को देखते हुए, यहां राजनीतिक माहौल और भी गर्म होता जा रहा है. कभी बीजेपी (BJP), कांग्रेस (Congress) पर वार कर रही है तो कभी कांग्रेस बीजेपी पर वार कर रही है. इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Ex cm Kamalnath) ने एक बार फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट डालकर बीजेपी (BJP) को निशाने पर लिया है.

जन आशीर्वाद यात्रा पर साधा निशाना

उन्होंने कहा है कि बीजेपी (BJP) की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan ashirvad Yatra) जितना आगे बढ़ रही है उतना ही उनके हारने की आशंका बढ़ रही है. पूर्व सीएम ने कहा कि दरी बिछाने और उठाने वाले स्थानीय भाजपा कार्यकताओं का थोड़ा भी बस चले तो वो इन झूठी भाजपाई यात्राओं को बीच में ही ख़त्म कर दें या करा दें, बेचारे बेबस हैं लेकिन जनता बेबस नहीं है वो तो अब तैयार है, अबकी बार, भाजपा पर पलटवार. उन्होंने अपनी पोस्ट के माध्यम से कहा कि आज एक ही नारा है- मिलावटी भाजपा को छोड़ेंगे,सच्ची कांग्रेस का साथ जोड़ेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

साल के अंत में हो सकते हैं चुनाव

कांग्रेस नेता ने एक्स (पूर्व ट्वीटर) पर पोस्ट करके ये सब कहा. इन चुनावों में वो सोशल मीडिया विशेषरूप से एक्स पर काफी एक्टिव दिख रहे हैं. मध्य प्रदेश में चुनावो ंकी तारीखों की घोषणा कभी भी हो सकती है. बीजेपी जहां जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है वहीं कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से जनता को लुभाना चाह रही है.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close