विज्ञापन
Story ProgressBack

रतलाम पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, दो बदमाशों पर लगाई रासुका... गिरफ्तार कर भेजा जेल

आरोपियों का खौफ इतना था कि पुलिस के पास भी कई मामले आ ही नहीं पाते थे. दर्ज मामलों में इनके खिलाफ कोर्ट में वादी गवाही देने से भी डरते थे. आम लोगों में भी इन दोनों का काफी खौफ था.

Read Time: 2 min
रतलाम पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, दो बदमाशों पर लगाई रासुका... गिरफ्तार कर भेजा जेल
पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों पर लगाई रासुका

Madhya Pradesh News: रतलाम पुलिस (Ratlam Police) ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने दो बदमाशों के ऊपर एनएसए (NSA) की कार्रवाई की है. इनको गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. आरोपियों के नाम संदीप जाट और हर्ष उर्फ हर्षवर्धन गुर्जर हैं. बताया जा रहा है कि ये आम आदमियों को डरा -धमकाकर अवैध वसूली करते थे. इनके खिलाफ पुलिस को काफी शिकायतें मिल रहीं थी. आरोपियो ने 17 जनवरी को भी लूट व चाकू बाजी की घटना को अंजाम दिया था.

आम लोगों में इन दोनों का था काफी खौफ

बताया जा रहा है कि इन आरोपियों का खौफ इतना था कि पुलिस के पास भी कई मामले आ ही नहीं पाते थे. दर्ज मामलों में इनके खिलाफ कोर्ट में वादी गवाही देने से भी डरते थे. आम लोगों में भी इन दोनों का काफी खौफ था. रतलाम पुलिस ने अपराध पर कमी लाने के लिए इस तरह की कार्रवाई की है. इन दोनों का खुला घूमना आम जनता के लिए खतरनाक था.

ये भी पढ़ें MP Congress: कांग्रेस ने अपने 79 नेताओं को किया निलंबित, 2024 के लोकसभा चुनावों को देखते हुए लिया फैसला

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके भेजा गया जेल

पुलिस अधीक्षक रतलाम के प्रतिवेदन पर कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी रतलाम ने शुक्रवार को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के अंतर्गत आदेश जारी किया, जिसके बाद दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उज्जैन की जेल भेजा दिया गया है.

ये भी पढ़ें NDTV Interview : विंदू दारा सिंह ने कहा- 'रामराज्य बोलने से नहीं आता, उसके लिए करना पड़ेगा ये काम...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close