विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha 2024: लोकसभा 2024: उड़ीसा दौरे पर सीएम विष्णु देव साय, तीन लोकसभा सीटों पर बीजेपी के लिए मांगेंगे वोट

CM Vishnu Deo Sai Tour To Odisha: छत्तीसगढृ सीएम विष्णु देव साय गुरूवार सुबह 10.30 बजे के आसपास उड़ीसा में चुनावी रैली के लिए रवाना होंगे और दोपहर 12 बजे सुंदरगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे. 

Read Time: 2 min
Lok Sabha 2024: लोकसभा 2024: उड़ीसा दौरे पर सीएम विष्णु देव साय, तीन लोकसभा सीटों पर बीजेपी के लिए मांगेंगे वोट
विष्णु देव साय, छत्तीसगढ़ सीएम (फाइल फोटो)

Odisha Election Campaign: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज उड़ीसा का दौरा करेंगे, जहां वो उड़ीसा के 3 लोकसभा सीटों पर बीजेपी के लिए वोट मांगेगे. छत्तीसगढ़ सीएम उड़ीसा में सुंदरगढ़, बोलांगीर और बिरमाहराजपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में रैली करेंगे.

छत्तीसगढृ सीएम विष्णु देव साय गुरूवार सुबह 10.30 बजे के आसपास उड़ीसा में चुनावी रैली के लिए रवाना होंगे और दोपहर 12 बजे सुंदरगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे. 

रिपोर्ट के मुताबिक छत्तीसगढ़ सीएम साय उड़ीसा में कुल तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगे. सबसे पहले सीएम 12 बजे सुंदरगढ़ लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 1ः30 बजे के बाद सीएम बरगढ़ के बीजेपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री शाम 4 बजे बोलांगीर और बिरमाहराजपुर में सभा करेंगे.

ये भी पढ़ें-सरोज पांडे के लिए वोट मांगने पहुंचे CM साय, कहा, 'इतना भ्रष्टाचार किया की अब जेल की हवा खा रहे है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close