विज्ञापन

Indore Road Accident: इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बोलेरो ट्रक से टकराई, महिला समेत 8 लोगों की मौत

Road Accident In Indore: इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर हुए भीषण सड़क दुर्घटना में बोलेरो में सवार एक को छोड़कर लगभग सभी लोग मारे गए. इस भीषण दुर्घटना में मारे गए सभी 8 शवों को बेटमा के अस्पताल लाया गया है, जिनका आज सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा.

Indore Road Accident: इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बोलेरो ट्रक से टकराई, महिला समेत 8 लोगों की मौत
दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो के परखच्चे उड़ गए
इंदौर:

Indore Road Accident: इंदौर जिले में बुधवार देर रात तेज रफ्तार बोलेरो सड़क पर खड़ी ट्रक में जा घुसी, जिसमें एक महिला समेत 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. टक्कर इतनी भयानक थी बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में बैठे लगभग सभी को गंभीर चोटें आईं. दुर्घटना में मरने वालों में 7 पुरुष और 1 महिला शामिल हैं.

इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर हुए भीषण सड़क दुर्घटना में बोलेरो में सवार एक को छोड़कर लगभग सभी लोग मारे गए. इस भीषण दुर्घटना में मारे गए सभी 8 शवों को बेटमा के अस्पताल लाया गया है, जिनका आज सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा.

हादसा इतना इतना भयानक था कि बोलेरो के परखच्चे उड़े

हादसा बुधवार रात करीब 11:00 बजे हुआ. बोलेरो और ट्रक की बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो और उसमे बैठे पैसेंजर्स को गंभीर चोट लगी. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची है. फिलहाल, पुलिस हादसे की विस्तृत जांच में जुटी है.

इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़ी ट्रक से टकराई बोलेरो

मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लोद के पास बोलेरो सड़क पर खड़ी ट्रक से जा भिड़ी. उन्होंने बताया कि हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. 

दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में आदिवासी समाज के 9 लोग सवार थे

रिपोर्ट के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त हुई बोलेरो बेटमां पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाग टांडा की तरफ से आ रही बोलेरो गुना की तरफ जा रही है. इंदौर ग्रामीण पुलिस के डीएसपी उमाकांत चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि आदिवासी समाज के नौ लोक इस वाहन में सवार थे, जिसमें से वाहन चालक पुलिस आरक्षक बताया जा रहा है, जो गुना में तैनात थे.

भीषण दुर्घटना में मारे गए 8 मृतकों का आज होगा पोस्टमार्टम

एएसपी रुपेश द्विवेदी ने बताया कि सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि बोलेरो की जिस गाड़ी से भिड़ंत हुई, वह वाहन मौके पर मौजूद नहीं है. एएसपी द्विवेदी ने कहा कि लगता है कि हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी समेत फरार हो गया.

मारे 8 पैसेंजर की हुई शिनाख्त, ट्क में जा घुसी थी बोलेरो नंबर MP43BD1005 

दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में कुल 8 लोगों की मौत हुई थी. सभी मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है. उनकी पहचान क्रमशः 70 वर्षीय धन सिंह भीलाला पिता गंभीर सिंह, 70 वर्षीय रतन सिंह पिता नानका सिंग भीलाला, 35 वर्षीय अंतिम पिता राम सिंह और 35 वर्षीय नर्मदी बाई पति गणपत डोडवे शामिल हैं.

दुर्घटना में मारे गए मृतकों में एक पुलिस भी शामिल, सभी गुना के रहने वाले

दुर्घटना की शिकार हुई बोलेरो में मरने वाले  34 वर्षीय कमलेश पिता धनसिंह भिलाला भी शामिल हैं, जो मध्य प्रदेश पुलिस में आरक्षक क्र. 353,शिवपुरी में पदस्थ थे.  मरने वालों में 50 वर्षीय तेर सिंग पिता नानका सिंह भीलाला, 18 वर्षीय बृजेश सिंह पिता गणपत सिंह डूडवे और 70 वर्षीय नानका सिंह भिलाला व घायल की पहचान भंगुर सिंह रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-Char Dham Yatra 2024: एमपी के तीन श्रद्धालुओं की मौत, CM ने मदद का किया ऐलान, उत्तराखंड सरकार ने दी हिदायत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
Indore Road Accident: इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बोलेरो ट्रक से टकराई, महिला समेत 8 लोगों की मौत
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close