विज्ञापन

Crime News: ये क्या हो रहा है? सिर पर चढ़ा इश्क का ऐसा बुखार कि मामी- भांजे ने मिलकर कर दी मामा की हत्या...

Shivpuri News: मामी-भांजे ने मिलकर मामा की हत्या कर शव को करबला पुल के पास फेंक दिया. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से मामले को सुलझाया.

Crime News: ये क्या हो रहा है? सिर पर चढ़ा इश्क का ऐसा बुखार कि मामी- भांजे ने मिलकर कर दी मामा की हत्या...
Madhya Pradesh: पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) से रिश्तों को कलंकित करने वाला ऐसा मामला सामने आ रहा है. जिसके बारे में जानकर आप भी सहम जाएंगे. यहां मामी और भांजे ने प्रेम में रोड़ा नजर आ रहे मामा को मौत के घाट उतार दिया. जी हां जब मामी- भांजे को लगा कि मामा के रहते उनका ये नापाक इश्क परवान नहीं चढ़ पाएगा तो इन दोनों ने मिलकर मामा को ही रास्ते से हटा दिया. 
इसके बाद इन दोनों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए मामा की लाश को दो और लोगों के साथ मिलकर करबला पुल के पास फेंक दी.

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से खुलासा

पुलिस को करबला पुल के पास एक लाश मिली थी. लाश का चेहरा सही से पहचान में नहीं आ रहा था. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लाश की पहचान नितिन शर्मा निवासी शिवपुरी फिजिकल थाना क्षेत्र के रूप में हुई. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. इससे पुलिस को बड़ा इनपुट मिला. जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी और भांजे से सख्ती के साथ पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अपने दो साथियों के नाम भी बता दिए. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्वालियर का रहने वाला है भांजा

बताया जा रहा है कि शिवपुरी निवासी नितिन शर्मा ने सलैया गांव के पास एक होटल खोला था. इस होटल पर सहयोग के लिए उसने अपने ग्वालियर के रहने वाले भांजे शिवम शर्मा को शिवपुरी बुलाया. करीब एक साल से भांजा अपने मामा के होटल में हाथ बंटाने लगा. इसी बीच भांजे और मामी के बीच नाजायज संबंध बन गए. जिसके बारे में नितिन को भी पता चल गया. जिसके बाद नितिन ने शिवम को दो महीने पहले वापस ग्वालियर भेज दिया.

जिसके बाद शिवम ने अपनी मामी साधना के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश रच दी. इस हत्याकांड में शिवम ने अपने ग्वालियर के रहने वाले सत्यम शर्मा के साथ साथ दतिया जिले के रहने बाले विशाल राय एवं लल्लू कुशवाह को शामिल कर लिया. 4-5 मई की रात शिवम अपने दोनों साथियों के साथ ऑटो में सवार होकर आया. योजना के अनुसार साधना ने घर के दरवाजे की कुंडी खुली छोड़ दी थी और अपनी एक बेटी के साथ कमरे में सोने चली गई.इसके बाद चारों रात करीब 1 बजे घर में दाखिल हुए. यहां सोते हुए नितिन पर सत्यम शर्मा ने कुल्हाड़ी से हमला करके उसे घायल कर दिया.

करबला पुल के पास फेंक दी लाश

इसके बाद शिवम ने साफी से नितिन का गला घोंट दिया. शव को फेंकने से पहले चेहरे से पहचान न हो इसके लिए अदरक कूटने वाली ओखली से नितिन की शरीर में सिर, चेहरे पर कई वार किए गए. नितिन के कपड़े भी उतार दिए गए. और लाश को ऑटो में रखकर करबला पुल के पास फेंक आए.

ये भी पढ़ें Recruitment Scam: जबलपुर के बैंक में बड़ा भर्ती घोटाला, कलेक्टर ने 27 नियुक्तियों को किया निरस्त

ये भी पढ़ें Indian Railways: कलेक्टर की कुर्सी, दफ्तर का सामान और रेलवे के सामान की होगी कुर्की, जानिए पूरा मामला यहां...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: रतलाम में गणेश प्रतिमा ले जा रहे जुलूस पर पथराव, आक्रोशित युवकों ने थाने का किया घेराव
Crime News: ये क्या हो रहा है? सिर पर चढ़ा इश्क का ऐसा बुखार कि मामी- भांजे ने मिलकर कर दी मामा की हत्या...
Baba Mahakal Temple Bollywood actor Manoj Joshi reached Ujjain offered prayers
Next Article
Baba Mahakal के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज जोशी, बोले- ' यहां जो मांगता हूं वो सब मिलता है'
Close