विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रॉपर्टी डीलर की मंदिर की सीढ़ियों पर गोली मारकर की हत्या, आने वाले थे एक डेढ़ करोड़ रुपए...

एडिशनल एसपी कमलेश कुमार का कहना है, 'आरोपियों की तलाश की जा रही है. फोन करने वाले व्यक्ति ने गोली मारी है या नहीं यह भी जांच का विषय है. ये रात  8:15 से 8:30 के बीच की घटना है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Read Time: 3 min
प्रॉपर्टी डीलर की मंदिर की सीढ़ियों पर गोली मारकर की हत्या, आने वाले थे एक डेढ़ करोड़ रुपए...
प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रायसेन में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है जब प्रॉपर्टी डीलर मंदिर की सीढ़िया पर थे तभी उनके सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. ये मामला रायसेन के सांची थाना क्षेत्र के कमापार गांव के मंदिर का बताया जा रहा है, जहां 45 साल के प्रहलाद सिंह ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. साँची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है

बताया जा रहा है मृतक मड़वाई गांव का निवासी है और गांव से कुछ दूर वह अपने परिवार के साथ खेत में बने मकान में रहता था. वो रोजाना कमापार के मंदिर की आरती में जाता था. रात में 8 बजे भी वो आरती में गया था जहां एक कॉल आने पर वो बाहर आया और किसी अज्ञात आरोपी ने उसके सिर में गोली दी. जिसके बाद उसे उपचार के लिए तत्काल विदिशा अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को पीएम के लिए विदिशा भेजा गया.

पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाश

एडिशनल एसपी कमलेश कुमार का कहना है, 'आरोपियों की तलाश की जा रही है. फोन करने वाले व्यक्ति ने गोली मारी है या नहीं, यह भी जांच का विषय है. ये रात 8:15 से 8:30 के बीच की घटना है. अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है सबूत के आधार पर जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.'

ये भी पढ़ें NDTV Interview: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई ने बताया-आखिर रात 3 बजे क्यों आया मनारा का कॉल?

लग रहा है लेने देने का मामला...

मृतक के चचेरे भाई शेर सिंह ठाकुर ने बताया, ' गांव से दूर खेत में बने मकान में रहते थे साथ ही खेती और विदिशा मार्केट में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे. मृतक की 2 एकड़ जमीन है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था प्रॉपर्टी डीलिंग को लेकर एक- डेढ़ करोड़ रुपये आने वाला है, कहीं जमीन देख लो जमीन ले लेंगे. वो विदिशा के दो-तीन लोगों के साथ काम करते थे. किसी और से ऐसी दुश्मनी भी नहीं थी, प्रॉपर्टी के लेनदेन का ही मामला लग रहा है.'

ये भी पढ़ें अजय माकन का बड़ा आरोप: कांग्रेस पार्टी के अकाउंट्स पर तालाबंदी, कहा- फ्रीज हो गया हमारे देश का लोकतंत्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close