विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई ने बताया-आखिर रात 3 बजे क्यों आया मनारा का कॉल?

NDTV Interview With Manasvi Mamgai : जब मनस्वी से पूछा गया कि आपकी बिग बॉस के घर में काफी धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. इसके बाद आपकी बिग बॉस के घर में काफी छोटी जर्नी रही.

Read Time: 3 min
NDTV Interview: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई ने बताया-आखिर रात 3 बजे क्यों आया  मनारा का कॉल?

NDTV Interview With Manasvi Mamgai: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इस बार काफी चर्चाओं में रहा. क्योंकि इस सीजन में काफी ऐसे सेलिब्रिटीज नजर आए, जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व इंडिया वर्ल्ड मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) ने भी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली. मनस्वी ने एनडीटीवी से बात की और अपनी बिग बॉस की जर्नी के बारे में खुलकर बताया.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: 'भक्षक' एक्ट्रेस साई ताम्हणकर ने कहा- बहुत ही डाउन टू अर्थ हैं भूमि पेडनेकर

'बिग बॉस 17' में अपनी वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर कही यह बात

जब मनस्वी से पूछा गया कि आपकी बिग बॉस के घर में काफी धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. इसके बाद आपकी बिग बॉस के घर में काफी छोटी जर्नी रही. इसके बारे में क्या बोलना चाहेंगी आप? इसका जवाब देते हुए मनस्वी ने कहा कि मैंने बिग बॉस के घर में काफी अच्छा परफॉर्म किया. लेकिन जब किसी की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है. उससे पहले ही घर में कंटेस्टेंट के दूसरे से रिलेशंस बन चुके होते हैं और ऐसी स्थिति में अपनी जगह बनाना काफी मुश्किल होता है. इसके बावजूद भी मैंने बिग बॉस के घर में अपना बेस्ट देने की कोशिश की.

माँ ने दिया घर में टिकने का गुरुमंत्र

जब मनस्वी से पूछा गया कि आपने सलमान खान के सामने कहा था कि आपकी मां ने घर में रहने के लिए एक गुरु मंत्र दिया है. इसके बावजूद आप घर में ज्यादा समय तक नहीं रह पाईं. इसका जवाब देते हुए मनस्वी ने कहा कि जी हां मेरी मां ने मुझे गुरु मंत्र दिया था. लेकिन मैंने बिग बॉस के घर में बेवजह किसी से लड़ाई नहीं की. मैं बिग बॉस के घर में जितने दिन भी रही मैंने अपना बेस्ट दिया.

मनारा को लेकर कही यह बात

जब मनस्वी से पूछा गया कि आपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मनारा शो में फेक है. दूसरी तरफ आपका एक चाय वाला वीडियो मनारा के साथ काफी वायरल हो रहा है. क्या आपकी मनारा से फिर से दोस्ती हो चुकी है. इसका जवाब देते हुए मनारा ने कहा कि जी हां मैंने बिल्कुल कहा था कि मनारा घर में फेक है. जब आप किसी को पहले से नहीं जानते तो आपको लगता है कि वह इंसान फेक है. लेकिन बाद में समझ आता है कि उसका एटीट्यूड ही ऐसा है.

जब मनारा ने किया रात 3 बजे फोन

मनस्वी ने आगे बात करते हुए अपने चाय वाले वायरल वीडियो के बारे में कहा कि मनारा ने मुझे रात को 3 बजे फोन किया था. वह मुझसे कुछ हेल्प चाहती थी. उस वक्त हमने वह वीडियो बनाया. जिसको सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

मिस वर्ल्ड का खिताब न जीत पाने का बयां किया दुख

जब मनस्वी से पूछा कि आप साल 2010 में मिस वर्ल्ड के लिए इंडिया को रिप्रेजेंट कर चुकी हैं. लेकिन मिस वर्ल्ड का खिताब आप क्यों नहीं जीत पाईं. इसके बारे में मनस्वी ने कहा कि कभी-कभी आपकी मेहनत के साथ लक भी काम करता है. लेकिन मैंने मिस वर्ल्ड इवेंट में अपना पूरा बेस्ट दिया.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: वेब सीरीज मिर्जापुर की एक्ट्रेस रसिका ने कहा- भोपाल आऊंगी तो वहां के फूड जरूर टेस्ट करूंगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close