विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

BJP दोहराएगी 2003 का इतिहास... जन्मभूमि से टिकट दिए जाने पर प्रहलाद पटेल ने जताया आभार

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने छिंदवाड़ा से कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी इस बार 2003 का इतिहास दोहराने वाली है. 2003 की तरह इस बार भी छिंदवाड़ा की सातों सीट पर बीजेपी जीतने वाली है.

Read Time: 3 min
BJP दोहराएगी 2003 का इतिहास... जन्मभूमि से टिकट दिए जाने पर प्रहलाद पटेल ने जताया आभार
प्रहलाद पटेल ने कहा कि कांग्रेस के सीएम चहेरे के सामने बीजेपी के पास पर्याप्त चेहरे हैं.
छिंदवाड़ा:

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (Union Minister Prahlad Singh Patel) ने पार्टी द्वारा नरसिंहपुर से टिकट देने पर आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मुझे पहली बार अपनी जन्म भूमि नरसिंहपुर से प्रत्याशी बनाया है. इसके लिए मैं पार्टी का आभार व्यक्त करता हूं. मेरे लिए खुशी की बात है कि मैं छिंदवाड़ा की धरती पर था जब मुझे यह समाचार मिला. उन्होंने कहा कि जब पहली सूची निकली तब भी मैं छिंदवाड़ा में था. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दहकने और लड़ने में बहुत अंतर है, कांग्रेस अभी तक एक भी सूची जारी नहीं कर पाई है.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा के दौरे पर हैं. इसी दौरान उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी बनाए जाने की खबर मिली. जिसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की.

बीजेपी दोहराएगी 2003 का इतिहास

पत्रकारों से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि मैं 2003 का समय याद कर रहा हूं, बीजेपी इतिहास दोहराएगी और जिले की सातों विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी. भ्रष्टाचार, भय और भ्रम का किला बनाने वाले नेस्तनाबूद होंगे. वहीं कमलनाथ (Former Chief Minister Kamalnath) के चेहरे पर कांग्रेस के (Congress CM Face) चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस का थका हुआ, धुंधला और कालक पुता चेहरा है'. उस चहेरे के सामने बीजेपी के पास (BJP CM Face) पर्याप्त चेहरे हैं.

ये भी पढ़ें - बीजेपी की दूसरी लिस्ट ने चौंकाया, कैलाश विजयवर्गीय और नरेंद्र तोमर को भी मैदान मे उतारा

बीजेपी में सभी कार्यकर्ता, पार्टी भूमिका तय करती है

बीजेपी के दिग्गजों को प्रत्याशी बनाए जाने पर प्रहलाद पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) में सभी कार्यकर्ता हैं. पार्टी सभी की भूमिका तय करती है. वहीं दूसरी सूची में भी 39 सदस्यों का नाम आने पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, अगर तीसरी सूची में भी ऐसा हुआ तो बात करूंगा. वहीं प्रहलाद पटेल ने खुद को सीएम चेहरा कहने के सवाल पर बोला कि मैं इस प्रश्न का उत्तर देना उचित नहीं समझता हूं.

सोमवार को बीजेपी ने जारी की है प्रत्याशियों की दूसरी सूची

भारतीय जनता पार्टी ने पिछले महीने 39 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की थी. जिसके बाद आज सोमवार को बीजेपी ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है. जिसमें 39 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. इस सूची के बाद बीजेपी ने मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 सीट में से 78 सीट पर अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं. प्रदेश में नवंबर-दिसंबर में चुनाव प्रस्तावित हैं.

ये भी पढ़ें - भोपाल में बोले प्रधानमंत्री- कांग्रेस 'जंग लगा लोहा', उसकी पहचान-कुनीति, कुशासन और करप्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close