विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

भोपाल में बोले प्रधानमंत्री- कांग्रेस 'जंग लगा लोहा', उसकी पहचान-कुनीति, कुशासन और करप्शन

PM Modi in Bhopal: पीएम मोदी (PM Modi) ने भोपाल (Bhopal) के जंबूरी मैदान में बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ (karyakarta Mahakumbha) के अपने संबोधन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला.

भोपाल में बोले प्रधानमंत्री- कांग्रेस 'जंग लगा लोहा', उसकी पहचान-कुनीति, कुशासन और करप्शन
पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला.

PM Modi in Bhopal: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम मोदी (PM Modi) ने भोपाल (Bhopal) के जंबूरी मैदान में बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ (karyakarta Mahakumbha) के अपने संबोधन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला.

भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ''मध्य प्रदेश में कांग्रेस के शासन की पहचान थी कुनीति,  कुशासन और करोड़ों का भष्टाचार. आजादी के बाद मध्य प्रदेश में लंबे समय तक कांग्रेस का शासन रहा लेकिन कांग्रेस ने साधन-संपन्न मध्य प्रदेश को बिमारू बना दिया.

पीएम मोदी ने कहा, ''जब मोदी गारंटी देता है, जब बीजेपी गारंटी देती है, तो वो जमीन पर उतरती है...हर लाभार्थी तक पहुंचती है. मोदी यानी हर गारंटी पूरी होने की गारंटी है.''

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी ने अपने हर कार्यकाल में मध्य प्रदेश को नई ऊर्जा के साथ नई ऊंचाई पर ले जाने का प्रयास किया है और इसलिए यहां के युवाओं ने भाजपा का सुशासन ही देखा है. उन्होंने चारों तरफ से विकास करता मध्य प्रदेश ही देखा है.

ये भी पढ़ें- PM Modi का भोपाल दौरा : उमा बोलीं- ''OBC कोटा पर सकारात्मक संकेत देकर जाएंगे प्रधानमंत्री''

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, ''बीजेपी सरकार ने भव्य संसद भवन बनाया है...पूरा देश इसकी प्रशंसा कर रहा है, लेकिन कांग्रेस ने पहले दिन से ही विरोध करना शुरू कर दिया है. अब भी कांग्रेस नकारात्मकता फैला रही है. भारत की उपलब्धि कांग्रेस को पसंद नहीं आती है.''

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- सिंधिया के बेटे महाआर्यमन क्रिकेट में एक्टिव, कहा- ''राजनीति में आने का फिलहाल प्लान नहीं''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ''कांग्रेस आज भी उसी पुराने ढर्रे और पुरानी मानसिकता पर चल रही है. चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए इनके नेताओं के लिए गरीब का जीवन माएने नहीं रखता है, कांग्रेस के लिए गरीब किसान का खेत फोटो सेशन का मैदान है. इन्होंने अतीत में भी यही काम किया और आज भी यह कर रहे हैं.

कंपनी बन गई है कांग्रेस, इसे चला रहे हैं कुछ अर्बन नक्सली : पीएम मोदी

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अब कंपनी बन गई है. इसे पार्टी के नेता नहीं चला रहे हैं. यह पार्टी आउटसोर्स पर चल रही है. कांग्रेस का ठेका अब कुछ अर्बन नक्सलियों के पास है. कांग्रेस में अब अर्बन नक्सलियों की ही चल रही है. ये बात ग्राउंड पर कांग्रेस का हर कार्यकर्ता महसूस कर रहा है, इसलिए कांग्रेस लगातार खोखली हो रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: कश्मीर और शिमला के ग्रीन एप्पल को एमपी के इस जिले में उगाने की तैयारी, जानें कैसे मिली सफलता
भोपाल में बोले प्रधानमंत्री- कांग्रेस 'जंग लगा लोहा', उसकी पहचान-कुनीति, कुशासन और करप्शन
road accident issue in india three people die and seven injured in two different Road accident in Japalpur and bhind
Next Article
Road Accident: दो सड़क हादसों से दहला मध्य प्रदेश, इतने लोगों ने गंवाई जान और 7 की हालत है गंभीर
Close
;