विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

Pipariya News: मेला में कट्टा लहराते युवक को थाना प्रभारी ने दबोचा, लोडेड कट्टा दिखा कर फैला रहा था दहशत

Madhya Pradesh News: मंगलवारा पुलिस थाने के प्रभारी गिरीश त्रिपाठी बताया कि एक युवक मेले में टिकट काउंटर के पास हथियार लेकर काउंटर पर मौजूद कर्मचारी को धमका रहा था. उस दौरान वहां आस पास मौजूद लोगों में कट्टा देखकर चीख पुकार मचने लगी.

Read Time: 3 min
Pipariya News: मेला में कट्टा लहराते युवक को थाना प्रभारी ने दबोचा, लोडेड कट्टा दिखा कर फैला रहा था दहशत

Madhya Pradesh Latest News: नर्मदापुरम के पिपरिया में नवरात्रि मेला के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब हजारों की संख्या में मौजूद भीड़ के बीच एक युवक ने मेले में लोडेड देसी कट्टा टिकट काउंटर पर लहरा दिया. दरअसल, पिपरिया के बस स्टैंड वाले इलाके में नवरात्रि के मद्देनजर मेला चल रहा है. इस मेले में हजारों की संख्या में युवा, महिलाएं और बच्चे झूला झूलने पहुंच रहे हैं. झूला झूलने के लिए मेला आयोजक ने टिकट काउंटर बनाए हुए हैं.

 40 रुपए के टिकट को लेकर विवाद

इस बीच एक युवक टिकट काउंटर पर 40 रुपए के टिकट को लेकर विवाद करने लगा. इसके बाद वह अपनी जेब से लोडेड देसी कट्टा निकाल कर टिकट काउंटर पर बैठे कर्मचारी को डराने लगा. इस दौरान काउंटर के पास मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गई. लोग डर कर भागने लगे.

ये भी पढ़ें-  MP Election 2023: 18 बार जमानत जब्त होने के बाद भी हौसले हैं बुलंद, 'इंदौरी धरतीपकड़' ने फिर भरा पर्चा
 

पुलिस ने आरोपी को दबोचा

घटना की भनक लगते ही मेले में मौजूद मंगलवारा थाना प्रभारी गिरीश त्रिपाठी घटना स्थल पर पहुंच गए. उन्होंने  जब युवक को कट्टा लहराते देखा, तो उसकी तरफ दौड़ कर भागे. इसके बाद जैसे-तैसे युवक को गिरफ्त में लेकर थाने ले आए . यदि उस वक्त थाना प्रभारी मौजूद नहीं होते, तो मेले में बड़ी घटना घट सकती थी. बहरहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई है. इस प्रकार एक अनहोनी होते-होते टल गई.

पुलिस ने ये बताई पूरी कहानी

युवक को गिरफ्तार करने के बाद मंगलवारा पुलिस थाने के प्रभारी गिरीश त्रिपाठी बताया कि एक युवक मेले में टिकट काउंटर के पास हथियार लेकर काउंटर पर मौजूद कर्मचारी को धमका रहा था. उस दौरान वहां आस पास मौजूद लोगों में कट्टा देखकर चीख पुकार मचने लगी. हम उस वक्त मैं मेले में ही सुरक्षा के इंतजाम का जायजा ले रहे थे. युवक को हथियार लहराता देख हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से 15 बोर के कारतूस और एक देशी कट्टा मिला है. आरोपी का नाम राहुल वंशकार, पिता गिरधारी वंशकार है. उसकी उम्र 20 वर्ष है और वह भेरोपुर बनखेड़ी का रहने वाला है आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के साथ अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है. 

MP News: टिकट कटने के बाद पूर्व गृह मंत्री उमाशंकर गुप्ता को हार्ट अटैक, ICU में कराया गया भर्ती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close