विज्ञापन
Story ProgressBack

Panna : बिन ब्याही मां बनी नाबालिग, आरोपी गिरफ्तार, अब पुलिस कर रही है ये जांच

MP News: पन्ना जिले में एक 16 साल की बिन ब्याही किशोरी के बिन ब्याही मां बनने का मामला सामने आया है. अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आरोपी ने लड़की का यौन शोषण किया है या फिर दोनों के बीच अवैध संबंध थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
Panna : बिन ब्याही मां बनी नाबालिग, आरोपी गिरफ्तार, अब पुलिस कर रही है ये जांच

Panna News: मध्य प्रदेश के पन्ना (Panna) जिले में एक 16 साल की किशोरी बिन ब्याही मां बन गई. उसने एक बच्चे को जन्म दिया है. उसकी हालत नाजुक होने की वजह से उसे जिला चिकित्सालय पन्ना रेफर किया गया. मामला जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पुलिस ने भी मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है. 

अस्पताल लाए तो हुआ खुलासा 

जानकारी के मुताबिक़ नाबालिक लड़की के माता-पिता पन्ना जिले से बाहर महानगर में रहकर मजदूरी का काम करते हैं. नाबालिग अपने दादा-दादी के साथ पन्ना जिले में रहती है. अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आरोपी ने लड़की का यौन शोषण किया है या फिर दोनों के बीच अवैध संबंध थे. यह पुलिस विवेचना कस बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल मामले में नाबालिग के परिजन भी मामले में कुछ बता नहीं पा रहे हैं. बताया जा रहा है कि नाबालिक के डिलीवरी के दौरान ज्यादा रक्त स्त्राव की वजह से डॉक्टरों के द्वारा उसे जिला चिकित्सालय पन्ना रेफर किया गया था. पुलिस ने मामले में यह भी स्पष्ट नहीं किया है कि गिरफ्तार आरोपी, लड़की का रिश्तेदार है या फिर इसके ही गांव का कोई परिचित है. 

ये भी पढ़ें Rewa News : सीएम मोहन यादव का रोड शो, विंध्य में ₹320 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण

आरोपी हुआ गिरफ्तार 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP)आरती सिंह ने बताया कि सिमरिया थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है.  मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी की गई है. आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें Sidhi : फिल्म ‘द लास्ट मील' से अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव सीजन-5 का आज होगा आगाज, ये कार्यक्रम होंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close