विज्ञापन
Story ProgressBack

Rewa News : सीएम मोहन यादव का रोड शो, विंध्य में ₹320 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण

MP News: मोहन यादव मुख्यमंत्री बनने के बाद लगातार मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)के जिलों का दौरा कर रहे हैं. जबलपुर, ग्वालियर में असफरों की समीक्षा बैठक ले चुके हैं. इसके बाद आज शुक्रवार को रीवा का कार्यक्रम तय हुआ है. लेकिन यहां सुबह से हो रही बारिश सीएम के तय कार्यक्रम का शेड्यूल बिगाड़ सकती है.

Read Time: 3 min
Rewa News : सीएम मोहन यादव का रोड शो, विंध्य में ₹320 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण
रीवा में हो रही बारिश

Rewa News: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज रीवा के प्रवास पर रहेंगे. यहां रोड शो सहित कई सारे कार्यक्रम होंगे. सीएम के आने के पहले रीवा में शुक्रवार की सुबह से ही बारिश हो रही है. ऐसे में सभी की चिंता बढ़ी हुई है. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा रीवा में ₹320 करोड़ की लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया जाएगा. इसके अलावा विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ वितरण होगी और रीवा संभागीय समीक्षा बैठक का भी कार्यक्रम है.

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला भी रीवा पहुंचे

मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव (Mohan Yadav) पहली बार रीवा पहुंचेंगे. आज दोपहर 12:40 बजे रीवा पहुंचने का शेड्यूल तय है. इसके बाद यहां रोड शो और जनसभा होनी है. सीएम के पहली बार रीवा (Rewa)आगमन पर  प्रशासन से लेकर पार्टी के लोगों ने बड़ी तैयारी की है. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला भी रीवा पहुंच चुके हैं. मुख्यमंत्री के साथ रोड शो में होंगे शामिल. लेकिन इस कार्यक्रम में बारिश बाधा बन सकती है. हालांकि सीएम के कार्यक्रम के लिए अभी काफी काफी वक़्त है ऐसे में सभी बारिश के थमने का इंतज़ार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें Bhopal: एमपी बोर्ड परीक्षाओं का टाइम टेबल हुआ जारी, जानिए कब से होगी 5वीं और 8वीं की परीक्षा

डेढ़ किमी में 25 से ज्यादा मंच

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. दो दिनों से यहां मौसम खराब है. गुरुवार को भी यहां बारिश का सा मौसम रहा. लेकिन सीएम प्रवास की तैयारियों को लेकर दिनभर प्रशासनिक अमला और पार्टी के लोग जुटे रहे. मुख्यमंत्री की डेढ़ किलोमीटर की जन आधार यात्रा होगी. इसके रास्ते पर लगभग 25 से 30 मंच सजाए गए हैं. जहां पर खड़े होकर लोग मुख्यमंत्री से संवाद भी करेंगे, लेकिन बारिश हुई तो इस जन संवाद यात्रा में खलल भी पड़ सकता है. ऐसे में लोग बारिश के थमने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें Republic Day parade : कर्तव्य पथ पर मध्यप्रदेश की झांकी में दिखेगी आत्मनिर्भर नारी की झलक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close