विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

Neemuch: दो बंदरों ने मिलकर 12 लोगों को किया घायल, एक को स्पेशल टीम ने पकड़ा

जावद नगर में बीते 4 दिनों से नगर वासी दो बंदर से खासे परेशान हो गए थे चार दिनों के अंदर ही इन बंदरों ने 12 से ज्यादा लोगों को घायल कर दिया था. जिसके बाद वन विभाग की टीम ने उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत करवाया था जिसके बाद उज्जैन-इंदौर से स्पेशल टीम यहां आई थी.

Read Time: 2 min
Neemuch: दो बंदरों ने मिलकर 12 लोगों को किया घायल, एक को स्पेशल टीम ने पकड़ा
दोनों बदरों से क्षेत्र के लोग खासा परेशान हो गए थे.
नीमच:

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच (Neemuch) में 12 लोगों को घायल कर चुके खतरनाक बंदरों (Monkey) में से एक को आखिरकार उज्जैन (Ujjain) से आई टीम ने पकड़ ही लिया. इस बंदर ने कई दिनों में इस क्षेत्र में आतंक (Terror) मचाया हुआ था. ये राहत की बात है कि एक बंदर को पकड़ लिया गया लेकिन चिंता की बात है कि अभी भी एक बंदर पकड़ से बाहर है. जिसके चलते जावद नगर के लोगों में दहशत बरकरार है.

क्षेत्र में छाया बंदरों का आतंक

दोनों बंदर इस क्षेत्र के लोगों को लगातार घायल कर रहे थे. इनका खौफ इस कदर लोगों में था कि इनके डर से लोगों ने घर से निकलना ही बंद कर दिया था. इंदौर से आई वन विभाग की स्पेशल रेस्क्यू टीम ने एक बंदर को पकड़ लिया. अब बचे हुए एक दूसरे बंदर को भी ढूंढा जा रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

उज्जैन से आई रेस्कयू टीम

दरअसल जावद नगर में बीते 4 दिनों से नगर वासी बंदर से खासे परेशान हो गए थे चार दिनों के अंदर ही बंदर ने 12 से ज्यादा लोगों को घायल कर दिया था. जिसके बाद वन विभाग की टीम ने उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत करवाया था, जिस पर उज्जैन इंदौर से स्पेशल वन विभाग की रेस्क्यू टीम यहां पहुंची व दोनों बंदरों को चिन्हित किया, जिसमें से एक बंदर की पूंछ कटी थी तो वहीं दूसरे बंदर का पांव कटा था. जिसके बाद कटी हुई पूंछ वाले बंदर को बंदूक की सहायता से बेहोशी का इंजेक्शन देकर पकड़ा गया. बंदर को पकड़ने के लिए टीम को करीब 2 घंटे का समय लगा. इसको दूर जंगल में छोड़ा जायेगा.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में हुई 25 करोड़ करोड़ की चोरी का एक आरोपी मिला दुर्ग में, 18 किलो सोना-हीरे बरामद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close