विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 11, 2024

Viral News: जानवरों की तरह लोडिंग वाहन में छात्राओं को प्रोफेसर ने भेजा NSS कैंप , वीडियो वायरल होने पर हुआ...

Khargone News: छात्राओं के इस तरह ले जाने का वीडियो सामने आने के बाद अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है.  इस घटना के बाद छात्र संगठनों की ओर से इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया है.

Viral News: जानवरों की तरह लोडिंग वाहन में छात्राओं को प्रोफेसर ने भेजा NSS कैंप , वीडियो वायरल होने पर हुआ...

Madhya Pradesh News Aaj ki: मध्य प्रदेश के खरगोन में बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ का एक बहुत ही गंभीर मामला सामने आया है. केंद्र और राज्य सरकारें जहां बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ योजना पर करोड़ों खर्च कर रही है. वहीं, कुछ लोग सरकार की इस योजना पर पलीता लगाते नजर आ रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला खरगोन जिले के बड़वाह स्थित शासकीय महाविद्यालय से सामने आया है. यहां की 50 छात्राओं को मुराल्ला में लगाए गए NSS के सात दिवसीय कैंप में  छोटे लोडिंग वाहन में भरकर भेड़-बकरियों की तरह खड़े कर ले जाया गया. छात्राओं के इस तरह ले जाने का वीडियो सामने आने के बाद अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है.  इस घटना के बाद छात्र संगठनों की ओर से इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया है. वहीं, कांग्रेस नेता सोनू पहलवान ने भी इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rain Alert: भारी बारिश का ऑरेज अलर्ट, अब तक मध्य प्रदेश में 7 फीसदी कम हुई बारिश
Viral News: जानवरों की तरह लोडिंग वाहन में छात्राओं को प्रोफेसर ने भेजा NSS कैंप , वीडियो वायरल होने पर हुआ...
Tree plantation started in Revati range Women blew conch shells Vijayvargiya offered prayers 11 lakh saplings will be planted in Indore today
Next Article
रेवती रेंज में पौधारोपण शुरू: महिलाओं ने बजाए शंख, विजयवर्गीय ने की पूजा-अर्चना... इंदौर में आज रोपे जाएंगे 11 लाख पौधे
Close
;