विज्ञापन

शर्मनाक! बहला-फुसला कर 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी को लेकर हुए कई खुलासे

आरोपी खंडवा जिले का रहने वाला है और एक महीने पहले ही जेल से छूटकर आया है. आरोपी की तलाशी की जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही मासूम बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया है.

शर्मनाक! बहला-फुसला कर 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी को लेकर हुए कई खुलासे
शर्मनाक! बहला-फुसला कर 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी को लेकर हुए कई खुलासे

Crime News in Hindi : मध्य प्रदेश के हरदा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक आदतन अपराधी ने 5 साल की मासूम को नदी किनारे ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली जिसके बाद उसे बीती रात इलाज के लिए भेजा गया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची को पहले कुरकुरे खिलाने का लालच दिया फिर मौके पाकर सुनसान जगह पर ले गया और घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. मामले का खुलासा होने पर पुलिस छानबीन में जुट गई है और आरोपी की पतासाजी की कोशिश में जुटी हुई है. ये घटना हरदा जिले के छीपाबड़ थाना इलाके की है.

एक महीने पहले जेल से आया बाहर

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी खंडवा जिले का रहने वाला है और एक महीने पहले ही जेल से छूटकर आया है. आरोपी की तलाशी की जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही मासूम बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया है. पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर छीपाबड़ थाने मे अपहरण, दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद गुस्से में लोगो ने थाने का किया घेराव किया.

कुरकुरे खिलने के बहाने दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि आरोपी ने 5 साल की मासूम को कुरकुरे खिलने के बहाने से बहला फुसला कर अपने साथ नदी किनारे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया इसके बाद गांव के एक व्यक्ति ने मासूम बच्ची को रोते हुए देख लिया तो आरोपी उसे छोड़कर भाग निकला. सूचना मिलते ही छीपाबड़ पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और बच्ची को नाजुक हालत में अस्पताल भेजा गया.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

आरोपी की पतासाजी में जुटी पुलिस

बच्ची की हालत बिगड़ने पर आज उसे जिला अस्पताल हरदा उपचार के लिए लाया गया है. घटना की जानकारी लगते ही SP अभिनव चौकसे ने टीम बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी सुनील पिता जयनारायण कोरकू (21) के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Crime News: न्यूड वीडियो मामले में नागालैंड पुलिस ने जबलपुर में की गिरफ्तारी, जानिए पूरी कहानी
शर्मनाक! बहला-फुसला कर 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी को लेकर हुए कई खुलासे
Tikamgarh sp Rohit keswani suspended six police men for allegedly Playing Gambling
Next Article
MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा
Close