विज्ञापन

Shivpuri : अचानक मिले अजगर ने खेत में मचाया हड़कंप, मजदूरों ने भागकर बचाई जान

जब टीम के लोग अजगर को सड़क पर लाकर उसकी लंबाई जानने की कोशिश कर रहे थे तो आस-पास के लोग दूर खड़े होकर नजारा देख रहे थे. रेस्क्यू टीम ने बताया कि अगर कोई मजदूर इस अजगर का शिकार बन जाता, तो उसे छुड़ाना बेहद मुश्किल होता.

Shivpuri : अचानक मिले अजगर ने खेत में मचाया हड़कंप, मजदूरों ने भागकर बचाई जान
Shivpuri : अचानक मिले अजगर ने खेत में मचाया हड़कंप, मजदूरों ने भागकर बचाई जान

MP News in Hindi : शिवपुरी (Shivpuri) जिले की नरवर तहसील के नानपुर गांव में एक खेत में काम कर रहे मजदूरों के बीच उस समय हड़कंप मच गया जब वहां एक 12 फीट लंबा विशाल अजगर दिखाई दिया. मजदूर जब खेती-किसानी के काम में व्यस्त थे तभी अचानक अजगर उनकी तरफ बढ़ता हुआ नजर आया. जैसे ही मजदूरों की नजर इस खतरनाक से दिखने वाले अजगर पर पड़ी अफरा-तफरी मच गई. उन्होंने जल्दी से अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागना शुरू कर दिया. इसके बाद मजदूरों ने तुरंत स्नेक रेस्क्यू टीम को सूचना दी. फिर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मेहनत से अजगर को अपने काबू में किया.

अजगर देख लोगों में फैली दहशत

जब टीम के लोग अजगर को सड़क पर लाकर उसकी लंबाई जानने की कोशिश कर रहे थे तो आस-पास के लोग दूर खड़े होकर नजारा देख रहे थे. रेस्क्यू टीम ने बताया कि अगर कोई मजदूर इस अजगर का शिकार बन जाता, तो उसे छुड़ाना बेहद मुश्किल होता. 12 फीट का यह अजगर आसानी से 5 से 6 फीट लंबे इंसान को निगलने की क्षमता रखता है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

रेस्क्यू के बाद अजगर को दूर छोड़ा

बता दें कि रेस्क्यू टीम के सदस्यों ने अजगर को काबू में करने के बाद सड़क पर लाकर उसकी लंबाई और खतरनाक आकार का अंदाजा लगाने की भी कोशिश की. रेस्क्यू के बाद अजगर को माधव नेशनल पार्क के जंगलों में सुरक्षित रूप से छोड़ा गया जिससे अब स्थानीय मजदूरों और लोगों ने राहत की सांस ली. रेस्क्यू टीम के अनुसार, यह अजगर पूरी तरह से बड़ा था और अगर किसी मजदूर को पकड़ लेता, तो कुछ अनहोनी हो सकती थी.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
NDTV का असर! श्योपुर में परीक्षाओं की गड़बड़ी पर बड़ी कार्रवाई, 21 स्कूलों को नोटिस जारी
Shivpuri : अचानक मिले अजगर ने खेत में मचाया हड़कंप, मजदूरों ने भागकर बचाई जान
paralympic games CM Yadav opened the box for Paralympic players, announced to give so many crores of rupees along with job
Next Article
Paralympics: सीएम यादव ने पैरालंपिक खिलाड़ियों के लिए खोला पिटारा, नौकरी के साथ इतने करोड़ रुपये देने का किया ऐलान
Close