विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2023

MP New CM Mohan Yadav: मोहन यादव के नए CM चुने जाने पर क्या बोलीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती? 

विधायक दल की बैठक खत्म होने के बाद मोहन यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. मीडिया से मुखातिब होते हुए CM यादव ने मध्य प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया. CM यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का तंत्र ही ऐसा है... जहां पर छोटे से छोटे कार्यकर्ता को बड़ी से बड़ी जवाबदारी का मौका मिलता है. हमें पार्टी में यही सिखाया जाता है कि जो भी काम दिया जाए उसे हम सहजता के साथ लेते हैं.

Read Time: 4 mins
MP New CM Mohan Yadav: मोहन यादव के नए CM चुने जाने पर क्या बोलीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती? 
MP New CM Mohan Yadav: मोहन यादव के नए CM चुने जाने पर क्या बोलीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती?

MP New CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की जनता को नए मुख्यमंत्री के रूप में मोहन यादव (MP New CM) मिल गए हैं. सियासी अटकलों के बीच BJP ने मोहन यादव के नाम पर मुहर लगाते हुए उन्हें MP का नया CM बनाया है. नए नाम के सामने आते ही तमाम दिग्गजों की तरफ से बधाई का दौर शुरू हो गया है. जहां एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मोहन यादव को CM बनने की बधाई दी. तो वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखते हुए मोहन यादव को बधाई दी. उमा भारती ने लिखा, "मध्यप्रदेश में @DrMohanYadav51जी! को भाजपा विधायक दल का नेता व राज्य का मुख्यमंत्री मनोनीत किए जाने पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री @narendramodi जी! के मार्गदर्शन व आपके नेतृत्व में मध्य प्रदेश विकास की ओर ऐसे ही आगे बढ़ता रहेगा."

MP के नए CM बनने पर क्या बोले मोहन यादव? 

बता दें कि विधायक दल की बैठक खत्म होने के बाद मोहन यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. मीडिया से मुखातिब होते हुए CM यादव ने मध्य प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया. CM यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का तंत्र ही ऐसा है... जहां पर छोटे से छोटे कार्यकर्ता को बड़ी से बड़ी जवाबदारी का मौका मिलता है. हमें पार्टी में यही सिखाया जाता है कि जो भी काम दिया जाए उसे हम सहजता के साथ लेते हैं. इसके बाद CM ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया...साथ ही उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पूर्व मुख्यमंत्री CM शिवराज का भी आभार जताया. यादव ने कहा कि मैं MP की 8 करोड़ जनता का दिल से आभार जताना चाहता हूं. 

ये भी पढ़े: MP की ऊर्जा राजधानी में अंधेरे में कट रही है जिंदगी, लकड़ी की आग के सहारे पढ़ने को मजबूर हैं बच्चे

"मैं मोदी जी के काम को आगे बढ़ाऊंगा" - CM मोहन यादव 

उन्होंने बताया, "आज विधायक दल की बैठक में मैं आकस्मिक रूप से सहज रूप से पीछे की पंक्ति में बैठकर अपना काम कर रहा था. अचानक से वहां पर मेरे नाम की घोषणा हुई...मैं सभी का दिल से आभार मानता हूं. ये पूरे प्रदेश की जनता और भारतीय जनता पार्टी कि विश्वास है." इस दौरान जब एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि आपकी प्राथमिकताएं क्या रहेगी? तो इस सवाल के जवाब में CM मोहन ने कहा, "निश्चित रूप से विकास के काम को आगे बढ़ाऊंगा और प्रधानमंत्री जी के काम को आगे बढ़ाऊंगा." साथ ही उन्होंने बाबा महाकाल की कृपा के लिए भी आभार जताया.

ये भी पढ़े: पोस्ट कार्ड से आगर-मालवा में आएगी रेल लाइन? लोगों को चाहिए 'मोदी की गारंटी'...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Monsoon Rains: सीहोर में हुई झमाझम बारिश, 2 घंटे में गिरा 107MM पानी, शहर के नदी-नाले हुए जलमग्न
MP New CM Mohan Yadav: मोहन यादव के नए CM चुने जाने पर क्या बोलीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती? 
CM Mohan Yadav's big announcement Madhya Pradesh government build 3 crore houses, every poor person will get a permanent house, bonus on milk production
Next Article
खुशखबरी... CM मोहन यादव का ऐलान प्रदेश में हर गरीब को मिलेगा पक्का मकान, दूध उत्पादन पर बोनस
Close
;