विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

MP-CG Top-10 Event: CM शिवराज गुढ़-रीवा में करेंगे जनसभा, आज धार आएंगी प्रियंका गांधी

MP-CG Top-10 Event: कांग्रेस की स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को धार आ रही हैं.

Read Time: 6 min
MP-CG Top-10 Event: CM शिवराज गुढ़-रीवा में करेंगे जनसभा, आज धार आएंगी प्रियंका गांधी

MP-CG Top-10 Event News: मध्य प्रदेश में प्रचार का सिलसिला जारी है और इसी कड़ी में सोमवार को कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) मध्य प्रदेश के धार (Dhar ) जिले में आज आमसभा को संबोधित करेंगी. वहीं, इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jp Nadda) सोमवार को पत्थलगांव ,धरमजयगढ़ और लैलूंगा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रोड शो और आमसभा कर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाएंगे. आइए मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की टॉप-10 इवेंट्स (Top Events of Madhya Pradesh and Chhattisgarh) के बारे में जानते हैं.

1. धार: आज धार आएंगी प्रियंका गांधी 
कांग्रेस की स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को धार आ रहीं हैं. इस दौरान कुक्षी विधानसभा के ग्राम डही में स्थित पुलिस ग्राउंड पर आमसभा को संबोधित करेंगी. विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की ओर से पहली बड़ी सभा आज होगी. इसके पहले कोई भी बड़ा नेता अभी तक धार नहीं आया है.

2. ग्वालियर/रायसेन: राजनाथ सिंह आज ग्वालियर और रायसेन में करेंगे सभा को संबोधित
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर 3 बजे ग्वालियर ग्रामीण में आमसभा और शाम 5.30 बजे रायसेन जिले के भोजपुर विधानसभा के सतलापुर में सभा को संबोधित करेंगे.

3. अनूपपुर: सांसद रवि किशन का दौरा 
सांसद रवि किशन 6 नवंबर को सुबह 11 बजे अनूपपुर जिले के जामना में सम्मेलन एवं जनसभा को संबोधित करेंगे. कोतमा विधानसभा के ग्राम राजनगर में दोपहर 2.20 बजे, उमरिया जिले के मानपुर विधानसभा के पाली में दोपहर 3.45 बजे और  जबलपुर केंट में शाम 5.15 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

4. सिंगरौली/रीवा: सीएम शिवराज का चुनावी दौरा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह 10ः55 बजे सिंगरौली के देवसर विधानसभा में, दोपहर 12ः20 बजे रीवा के त्योंथर विधानसभा में, दोपहर 1ः25 बजे सिमरिया में, दोपहर 2ः25 बजे रीवा में, दोपहर 3ः35 बजे रीवा के गुढ़ में, शाम 4ः40 बजे सतना की अमरपाटन विधानसभा में स्थानीय कार्यक्रमों एवं जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं, शाम 7ः40 बजे भोपाल की दक्षिण-पश्चिम विधानसभा के अंबेडकर जयंती मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

5. जोबट/इंदौर: BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा का दौरा 
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा 6 नवंबर को सुबह 10 बजे जोबट विधानसभा में, दोपहर 12 बजे झाबुआ विधानसभा के अंबा पैलेस में, दोपहर 2 बजे सरदारपुर विधानसभा में, शाम 4 बजे धार विधानसभा में कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगे. शाम 6 बजे इंदौर-3 विधानसभा में कार्यकर्ता बैठक एवं जनसंपर्क करने के बाद माहेश्वरी समाज की बैठक को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें-  Mahadev App: BJP ने VIDEO जारी कर CM बघेल को घेरा, कांग्रेस ने बताया साजिश

6. रायसेन: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का दौरा 
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा सोमवार को सुबह 11ः45 बजे रायसेन की सांची विधानसभा में, दोपहर 12ः10 बजे सांची विधानसभा के बासादेही में एवं दोपहर 1ः20 बजे देहरी में रथ सभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद दोपहर 2ः45 बजे सांची विधानसभा के रसीदपुर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे. शाम 4ः00 बजे सांची विधानसभा के सूर्यवरू में रथ सभा को संबोधित करने के बाद शाम 5ः45 बजे सांची विधानसभा के मुडियाखेडा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

7. दतिया/ भिंड: आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य का दौरा 
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 6 नवंबर को ग्वालियर जिले के भितरवार विधानसभा के अंतरी में, भांडेर, सेवड़ा, लहार, अटेर और मेहगांव विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित सभाओं को संबोधित करेंगे.

8. दुर्ग: सीएम भूपेश बघेल आज भिलाई- दुर्ग में करेंगे आमसभा 
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 6 नवंबर को दुर्ग और भिलाई में रहेंगे. वे शाम करीब 4 बजे पुरानी गंजमंडी पहुंचेंगे. जहां से सत्ती चौरा स्थित दुर्गा मंदिर जाएंगे. वहां से उनके रोड शो की शुरुआत होगी. सीएम इसके बाद सिद्धार्थ नगर, शिवपारा, चंडी मंदिर, कंकालिन मंदिर, लुचकीपारा, तकियापारा, इंदिरा मार्केट, गांधी चौक, शनिचरी बाजार होते हुए पुराना बस स्टैंड पहुंचेंगे. रो शो शहर के लगभग सभी हिस्सों से गुजरेगा. शाम करीब 7 बजे मुख्यमंत्री मंगलबाजार छावनी पहुंचेंगे. जहां आमसभा में वे शामिल होंगे.

9. जशपुर: जेपी नड्डा आज पत्थलगांव में करेंगे सभा
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज हो गया है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही प्रमुख दलों के शीर्ष नेताओं का दौरा लगातार जारी है. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 6 नवंबर को पत्थलगांव धरमजयगढ़ और लैलूंगा विधान सभा क्षेत्र में आयोजित रोड शो और आमसभा कर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाएंगे. 

10. राजनांदगांव: झारखंड के भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज राजनांदगांव में
 जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहा है बीजेपी और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की गति भी बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में झारखंड के बीजेपी अध्यक्ष आज राजनांदगांव के डोंडिलोहारा विधानसभा में आयोजित सभा में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: रीवा पर है BJP की खास नजर, अमित शाह और नड्डा के बाद अब शिवराज का दौरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close