विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

MP Election 2023: रीवा पर है BJP की खास नजर, अमित शाह और नड्डा के बाद अब शिवराज का दौरा

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को रीवा जिले के तूफानी दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर त्यौंथर, सिमरिया, रीवा और गुढ़ विधानसभा में जनसभा करेंगे.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: रीवा पर है BJP की खास नजर, अमित शाह और नड्डा के बाद अब शिवराज का दौरा
(फाइल फोटो)

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होना है. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शीर्ष नेतृत्व अपना पूरा जोर लगा रहा है. बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व विंध्य क्षेत्र में खासतौर से रीवा जिले (Rewa) पर ध्यान दे रहा है. यहां पहले अमित शाह (Amit Shah) आए उसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आए  और अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) भी रीवा आ रहे हैं .

शिवराज सिंह का तूफानी दौरा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सोमवार को रीवा जिले के तूफानी दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर त्योंथर, सेमरिया, रीवा और गुढ़ विधानसभा में जनसभा करेंगे. शिवराज सिंह चौहान सोमवार को सुबह 11.40 बजे सिंगरौली से चलकर 12.20 बजे रीवा जिले के त्योंथर विधानसभा के गढ़ी मंडल पहुंचेंगे. जहां पार्टी प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वहां से दोपहर को सिमरिया विधानसभा आएंगे, जहां बीड़ा में पार्टी प्रत्याशी केपी त्रिपाठी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे.  

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: खरगे बोले- ED की छापेमारी हमें नहीं रोक सकती, कांग्रेस ने अंग्रेजों को भेजा था वापस

मुख्यमंत्री करेंगे कई सभाएं

सिमरिया के बाद वो रीवा विधानसभा के एस एफ ग्राउंड पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा में जनसभा को संबोधित करने के उपरांत दोपहर 03.20 बजे रीवा से गुढ़ विधानसभा के लिए प्रस्थान करेंगे. यहां 03.35 बजे पहुंचकर गुढ़ में पार्टी प्रत्याशी नागेंद्र सिंह के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुढ़ की सभा उपरांत 04.20 बजे वहां से चलकर 04.40 बजे अमरपाटन विधानसभा जिला सतना के लिए रवाना होंगे. शिवराज सिंह को बीजेपी मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा चेहरा माना जाता है.

ये भी पढ़ें: MP Election: पीयूष गोयल ने इंदौर में कहा - आपसी झगड़ों से विपक्षी गठबंधन ‘इंडी शून्य' में हुआ तब्दील

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close