विज्ञापन

Chhatarpur: दुकान आवंटन मामले में सिर्फ दो पर ही कार्रवाई से उठे सवाल, बड़े चेहरों का क्या...

Shop Allocation Scam: दुकानों का ठेका पास कराने के लिए लोगों को घूस देना पड़ रहा है. आरोप है कि ठाकुरदास अहिरवार के पास से होकर भी दस्तावेज गुजरते हैं. 

Chhatarpur: दुकान आवंटन मामले में सिर्फ दो पर ही कार्रवाई से उठे सवाल, बड़े चेहरों का क्या...
जिला परिषद का दुकान आवंटन मामले में शामिल होने की आशंका

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छत्तरपुर (Chhatarpur) जिले के नगर पालिका परिषद (Nagar Palika) में दुकान आवंटन (Shop Allocation) में जो घोटाला उजागर हुआ, उसमें एक व्यक्ति के खिलाफ दो थानों में एफआईआर तो दर्ज हो गई, लेकिन इस पूरे मामले में और भी कई बड़े चेहरों के नाम की सुगबुगाहट से चर्चाओं का बाजार गर्म है...  पूरे मामले को लेकर शहर के पठापुर रोड पर रहने वाले मनोज कुमार जैन ने पुलिस में शिकायत की और अमन खरे एवं नगर पालिका के बड़े बाबू ठाकुरदास अहिरवार को स्पष्ट रूप से बतौर आरोपी बताया. इसके बाद पुलिस की जांच और भी तेज हो गई है. 

लोगों ने जताई आशंका

पूरे शहर में मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है और लोगों का मानना है कि इतना बड़ा घोटाला, जिसमें करीब 35 लख रुपए की ठगी हुई, यह सिर्फ अमन खरे (दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी) द्वारा नहीं की जा सकती है. इस घोटाले में और भी मास्टरमाइंड्स है जिन्हें बचाने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :- MP News: इंदौर में एक और बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत ! कैलाश विजयवर्गीय का बताया जा रहा है खास

ऐसे तय होता है डॉक्यूमेंट्स सही है या गलत

जानकारी के अनुसार, दुकान आवंटन की प्रक्रिया में कई अधिकारी कर्मचारियों से होकर हितग्राही को गुजरना पड़ता है. जिसमें दुकान शाखा प्रभारी आदित्य तिवारी भी शामिल है. इसके अलावा, दुकान आवंटन को लेकर जितने भी दस्तावेज तैयार होते हैं, यह सब दस्तावेज बड़े बाबू ठाकुरदास अहिरवार की निगरानी से होकर गुजरते है और वही तय करते हैं कि दस्तावेज सही है या गलत है.

ये भी पढ़ें :- MP News: श्योपुर का जिला अस्पताल बना मयखाना, मैटरनिटी वार्ड में जाम झलकाते दिखें अस्पताल के कर्मी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Chhatarpur: दुकान आवंटन मामले में सिर्फ दो पर ही कार्रवाई से उठे सवाल, बड़े चेहरों का क्या...
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close