विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: इंदौर में एक और बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत ! कैलाश विजयवर्गीय का बताया जा रहा है खास

Indore News: इंदौर से कुछ दिनों पहले भाजयुमो के इंदौर इकाई के पदाधिकारी की रात के वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक भाजयुमो नेता कैलाश विजयवर्गीय का करीबी था. अब एक और बीजेपी नेता कि लाश जंगल में संदिग्ध अवस्था में मिली है. मृतक दिलीप बुंदेला भी विजयवर्गीय का खास समर्थक बताया जा रहा है.

MP News: इंदौर में एक और बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत !  कैलाश विजयवर्गीय का बताया जा रहा है खास
इंदौर में एक और बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत! कैलाश विजयवर्गीय का बताया जा रहा मृतक खास समर्थक.

BJP leader death Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में बीजेपी (BJP) नेताओं की हत्या का सिलसिला थम नहीं रहा है. बीते जून माह में भाजयुमो नेता मोनू कल्याणे की गोलीमार हत्या के बाद एक और भाजपा नेता की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से शहर में सनसनी फैल गई है. 

संदिग्ध हालत में जंगल में मिली लाश 

बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब एक और बीजेपी नेता की संदिग्ध हालत में जंगल में लाश मिली है. बता दें कि रविवार से लापता पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला की लाश इंदौर से कुछ ही किलोमीटर दूर चोरल नदी के किनारे पड़ी हुई मिली थी, आशंका है कि उनकी हत्या की गई है. मृतक को कैलाश विजयवर्गीय का खास समर्थक बताया जा रहा है.

गाय की तलाश में दिलीप गया था जंगल

मृतक का पूर्व में हुए घोटाले में भी नाम सामने आया था. सिमरोल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला की गुमशुदगी की शिकायत उनके भाई मुकेश ने दर्ज करवाई थी. बताया जाता है कि दिलीप बुंदेला की गाय जंगल में गई थी और वह नहीं लौटी. उसी को तलाशने के लिए दिलीप जंगल में गया हुआ था. इसके बाद रविवार सुबह से उनका फोन भी बंद जा रहा था. परिजनों ने जंगल में तलाश की, मगर वह नहीं मिला.

ये भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता की हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंडीदीप से दबोचा, हो सकते हैं बड़े खुलासे

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगी मौत की वजह

सोमवार सुबह चोरल नदी के किनारे दिलीप की लाश मिलते ही हड़कंप मच गया. दिलीप के शरीर पर घाव के निशान हैं. आशंका जताई जा रही है कि किसी जानवर ने उन पर हमला किया है, या फिर कुल्हाड़ी मारकर उनकी हत्या की गई है. हालांकि, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि मौत की असल वजह क्या है. घटना की जानकारी जैसे ही गांव वालों को लगी, तो पूरा गांव मौके पर पहुंच गया. फिलहाल, पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ ज्यादा नहीं बोल रहे हैं. उनका कहना कहना है कि मामले की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें- BJP विधायकों ने अपनी ही सरकार को घेरा ! मध्यप्रदेश विधानसभा में गूंजा अवैध कॉलोनियों का मुद्दा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime ! पहले Instagram पर की चैटिंग, फिर रेप के बाद करने लगा ब्लैकमेल
MP News: इंदौर में एक और बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत !  कैलाश विजयवर्गीय का बताया जा रहा है खास
Bhopal Ineligible 66  Nursing colleges Students will be shifted to other 
Next Article
MP के अपात्र 66 नर्सिंग कॉलेजों के विद्यार्थियों को दूसरे कॉलेजों में किया जाएगा शिफ्ट, जानें पूरी डिटेल
Close
;