विज्ञापन

MP News: श्योपुर का जिला अस्पताल बना मयखाना, मैटरनिटी वार्ड में जाम छलकाते दिखे अस्पताल के कर्मी

Viral Video: जिला अस्पताल की कोई सुद लेने वाला नहीं है. यहां की मैटरनिटी वार्ड में यहां काम करने वाले इलेक्ट्रीशियन आए दिन जाम झलकाते हैं.

MP News: श्योपुर का जिला अस्पताल बना मयखाना, मैटरनिटी वार्ड में जाम छलकाते दिखे अस्पताल के कर्मी
अस्पताल में चल रही शराब पार्टी

Alcohol Drinking in Hospital: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर जिला अस्पताल (Sheopur District Hospital) इन दिनों मधुशाला बना हुआ है. अस्पताल की मैटरनिटी इकाई के वार्ड (Maternity Ward) में प्रसूताओं के लिए बना डिलक्स रूम (Deluxe Room) मैखाना बना हुआ है. प्रसूताओं के लिए बने डिलक्स रूम में अस्पताल से जुड़े हुए कर्मचारी शराब पार्टी (Alcohol Party) मनाते हुए इन नजर आते है. इसको लेकर अबतक किसी ने संज्ञान भी नहीं लिया है. 

मैटरनिटी वार्ड में शराब पार्टी

श्योपुर के जिला अस्पताल में प्रबंधन द्वारा प्रसूता माहिलाओं को किराये पर दिए जाने वाले स्पेशल रूम में अस्पताल के कर्मचारियों की शराब पार्टी करते हुए शहर के समाज सेवियों द्वारा रंगे हाथों पकड़े जाने का एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में अस्पताल से जुड़े हुए कुछ लोग डिलक्स रूम में रात के समय शराब की बोतल के साथ जाम झलकाते हुए कैमरे में कैद किये गये. 

ये भी पढ़ें :- Animal Cruelty Case: कुत्ते को फांसी.. सुनकर हैरान हो गए न ! जानिए- क्या है मामला ?

मरीज के परिजनों ने दी जानकारी

बताया गया कि जिला अस्पताल के मैटरनिटी इकाई में बने हुए डिलक्स रूम में शराब पार्टी किए जाने की खबर अस्पताल में समाज सेवा करने वाले लोगों को मरीजों के परिजनों ने दी थी. जिसके बाद समाज सेवा से जुड़े लोग मौके पर पहुंचे. जहां शराब पार्टी चलते हुए मिली. लोगों के पहुंचने पर जाम झलकाने वाले इधर-उधर भागने लगे और लोगों ने अस्पताल में चलने वाली शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वीडियो सामने आने के बाद अस्पताल प्रबंधन की जमकर किरकिरी हो रही है ओर जिम्मेदार चुप्पी साधे हुए है.

ये भी पढ़ें :- Patwari Strike: छत्तीसगढ़ पटवारी संघ की हड़ताल, राजस्व विभाग में काम ठप 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Madhya Pradesh: दिल्ली के बाद अब एमपी में भी नजर आ रहा कूड़े का पहाड़, कचड़ा प्लांट कर रहा नियमों का उल्लंघन
MP News: श्योपुर का जिला अस्पताल बना मयखाना, मैटरनिटी वार्ड में जाम छलकाते दिखे अस्पताल के कर्मी
Attempt to Murder with Journalist in Satna Matter related to Social Media Post
Next Article
पत्रकार की बाइक पर दबंग ने चढ़ा दी कार, इस वजह से चढ़ा था 'पारा'
Close