विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

MP Elections 2023: वोट मांगने निकले थे मंत्री जी, जनता बोली- 5 साल में एक सड़क तो बनी नहीं...

Madhya Pradesh Assembly Elections: शिवपुरी जिले (Shivpuri) की पोहरी विधानसभा (Pohri Assembly) से चुनाव लड़ रहे विधायक सुरेश राठखेड़ा ((Suresh Rathkheda) ) अपने जनसंपर्क के दौरान गांव में ग्रामीणों के बीच वोट मांगने पहुंचे थे. जहां ग्रामीणों ने न केवल विधायक का जमकर विरोध किया बल्कि उन्हें खरी खरी सुनाते हुए 5 साल का हिसाब मांग लिया.

Read Time: 4 min
MP Elections 2023: वोट मांगने निकले थे मंत्री जी, जनता बोली- 5 साल में एक सड़क तो बनी नहीं...
वोट मांगने गए थे मंत्री जी, जनता बोली- 5 वर्ष में एक सड़क तो बनी नहीं...

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत तेज़ है. इसी बीच शिवपुरी (Shivpuri) जिले के एक विधायक का जमकर विरोध देखने को मिला. मध्य प्रदेश शासन के पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर (PWD Minister) और क्षेत्रीय विधायक सुरेश राठखेड़ा (Suresh Rathkheda) जनता से मिलने पहुंचे तो उन्हें खूब खरी-खोटी सुनने को मिली. जिले की पोहरी विधानसभा (Pohri Assembly) से चुनाव लड़ रहे विधायक सुरेश राठखेड़ा ((Suresh Rathkheda) ) अपने जनसंपर्क के दौरान गांव में ग्रामीणों के बीच वोट मांगने पहुंचे थे. जहां ग्रामीणों ने न केवल विधायक का जमकर विरोध किया बल्कि उन्हें खरी खरी सुनाते हुए 5 साल का हिसाब मांग लिया. घटना पोहरी विधानसभा क्षेत्र के अकुर्सी सकतपुर गांव की है. गांव वालों की खरी खोटी सुनाने के दौरान के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि NDTV इस तरह के वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

"हमारे गांव की से गुजरने वाली सड़कें बेहाल है.  जब आप पहली बार आए थे...तब भी आपसे सड़क को डलवाने के लिए कहा गया था लेकिन बावजूद इसके आज तक सड़क नहीं डाली है." 

ये भी पढ़े: Udbhav Utsav: ग्वालियर में अंतर्राष्ट्रीय नृत्य-संगीत समारोह की आज से शुरुआत, विश्व भर के कलाकार होंगे शामिल

दरअसल, जनसंपर्क के दौरान कुछ लोग  पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर से कह रहे थे कि उनके गांव से गुजरने वाली सड़क का बेहाल है. पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर जो सड़के बनाने का ही काम करते हैं, उनके ही विधानसभा में उनके खिलाफ ऐसी बाते हो रही है जो कि अपने आप में ही आश्चर्यचकित करने वाली बात है. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर भाजपा प्रत्याशी सुरेश राजखेड़ा का कोई बयान सामने नहीं आया है. NDTV ने भी उनसे संपर्क साधने की कोशिश करते हुए उनके मोबाइल नंबर पर लगातार कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका. 


वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता NDTV 

वहीं, विधानसभा के ग्रामीणों का कहना था कि मंत्री जी से जब पूछा गया कि 5 साल में उन्होंने क्या किया....? एक सड़क जो हम बरसों से मांग कर रहे हैं वह नहीं डाली गई तो इसके बात नेताजी यह कहकर वहां से रवाना हो गए कि इस बार और जीता दो..सारे वादे पूरा कर दूंगा. बताते चलें कि मामले में जो वीडियो सामने आए हैं वह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है लेकिन इतना जरूर सुनाई पड़ रहा है कि मौजूदा विधायक की मौजूदगी में कुछ ग्रामीण आपत्ति और सड़क बनाने को लेकर अपनी मांग करते हुए तेज आवाज में बात कर रहे हैं. वहीं, विधायक और भाजपा प्रत्याशी ग्रामीणों को समझाते हुए सुनाई दे रहे हैं. वीडियो किस तारीख का है? कहां बनाया गया है? इसकी पुष्टि NDTV भी नहीं करता है. 

ये भी पढ़े: MP Election 2023: छिंडवाड़ा में कमलनाथ से हुई पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे की मुलाकात, इस जगह से लड़ सकती हैं चुनाव?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close