विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election 2023: "MP में कांग्रेस की सरकार नहीं बनने वाली..." वोट डालने के बाद बोले सीएम शिवराज

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले की अपनी विधानसभा सीट बुधनी के अपने पैतृक गांव जैत में अपना वोट डाला. उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील भी की.

Read Time: 3 min

सीएम शिवराज सिंह ने अपने पैतृक गांव जैत में वोट डाला

Madhya Pradesh Assembly Elecion: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा की वोटिंग जारी है. प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने भी मतदान किया. सीएम ने जनता से कहा कि वो अपने मत का प्रयोग जरूर करे. 

अपने गांव जैत में जाकर डाला वोट

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले की अपनी विधानसभा सीट बुधनी के अपने पैतृक गांव जैत में अपना वोट डाला. उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील भी की. उन्होंने कहा कि प्रदेश की समृद्धि और विकास के साथ साथ लाडली बहना जैसी योजनाएं जारी रखने के लिए, जनता के कल्याण के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट दें.

कांग्रेस पर साधा निशाना

"क्या एंटी इनकंबेसी का बीजेपी को नुकसान हो सकता है" इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता के बीच में तो चारो तरफ हमारे लिए प्यार और आशीर्वाद है. आगे उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस यहां नहीं टिकेगी क्योंकि उनके समय ये राज्य बीमारू बन गया था, जो उनके आने के बाद विकास के पथ पर आगे बढ़ा.

ये भी पढ़ें MP Election 2023: ग्वालियर की सभी विधानसभा सीटों के लिए, 1662 मतदान केंद्रो पर शुरू हुआ मतदान

3 दिसंबर को आएंगे नतीजे

मध्य प्रदेश में शुक्रवार को सभी 230 सीटों पर वोटिंग हो रही है. जिसका नतीजा 3 दिसंबर को आएगा. इन चुनावों में बीजेपी की तरफ से सीएम शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया मोर्चा संभाले हुए हैं, वहीं कांग्रेस की तरफ से कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने मोर्चा संभाला हुआ है.

ये भी पढ़ें MP Election 2023 Live: मध्य प्रदेश में सुबह 9 बजे तक हुआ 11.13 प्रतिशत मतदान, शिवराज-कमलनाथ समेत इन दिग्गजों ने डाला वोट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close