विज्ञापन
Story ProgressBack

"सिंधिया को हराने के लिए केपी यादव जैसा योद्धा आयेगा", गुना में बोले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी

Jitu Patwari in Guna: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने गुना सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया को टिकट दिए जाने पर कहा कि सिंधिया को हराने के लिए केपी यादव जैसा योद्धा आएगा.

Read Time: 2 min
फाइल फोटो

PCC Chief Jitu Patwari in Guna: कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने सोमवार को कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को हराने के लिए एक बार फिर ‘‘केपी यादव जैसा योद्धा'' आएगा. बता दें कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में केपी यादव (KP Yadav) ने गुना (Guna Lok Sabha Seat) से 1.21 लाख से अधिक मतों के अंतर से सिंधिया को हराया था.

गुना सीट सिधिंया के पास 2002 से थी और यह सीट दशकों से उनके परिवार का गढ़ रही. वर्ष 2019 में, सिंधिया कांग्रेस के साथ थे, जबकि यादव भाजपा के टिकट पर लड़े थे. मार्च, 2020 में सिंधिया और उनके कई समर्थक विधायकों ने कांग्रेस छोड़ दी थी और वे भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गये थे.

गुना लोकसभा सीट के लिए भाजपा द्वारा सिंधिया को टिकट दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर पटवारी ने मीडिया से कहा, ‘‘इस बार भी केपी यादव जैसा योद्धा सामने आएगा. बाकी आप सब समझ सकते हैं.''

कर्ज को लेकर सरकार को घेरा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और उनके मंत्रियों के राम मंदिर में दर्शन करने के लिए अयोध्या जाने के बारे में पूछे जाने पर, पटवारी ने कहा कि यह आस्था का मामला है, लेकिन उन्होंने इससे जुड़े विज्ञापन जारी करने संबंधी राज्य सरकार के कदम की निंदा की. उन्होंने कहा कि पिछले साल दिसंबर में सत्ता में आने के बाद से राज्य की भाजपा सरकार पहले ही 15,000 करोड़ रुपये का कर्ज ले चुकी है, जिससे सार्वजनिक कर्ज और बढ़ जाएगा. पटवारी ने दावा किया कि यादव की सरकार के तहत अपराध बढ़े हैं और यह 30 साल के उच्चतम स्तर पर हैं.

ये भी पढ़ें - Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी रोजगार को लेकर सरकार को घेरा, कहा- सरकारी नौकरी के अवसर हुए खत्म

ये भी पढ़ें - MP के दो जिलों में GST टीम की रेड, टैक्स चोरी के संदेह में व्यवसायियों के घर और दफ्तर में मारा छापा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close