विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Budget: बजट पेश होने के पहले विधानसभा में भारी हंगामा, नर्सिंग घोटाले पर घिरी मोहन सरकार 

MP Nursing Scam: मध्य प्रदेश का बजट पेश होने के पहले विधानसभा में भारी हंगामा चल रहा है. मध्य प्रदेश में का नर्सिंग घोटाला आज का मुख्य मुद्दा बना हुआ है. विपक्ष ने सरकार को इस मामले में जमकर घेरा है. 

Read Time: 2 mins
MP Budget: बजट पेश होने के पहले विधानसभा में भारी हंगामा, नर्सिंग घोटाले पर घिरी मोहन सरकार 

Madhya Pradesh budget 2024: मध्य प्रदेश में बजट भाषण शुरू होने से पहले विधानसभा में जमकर हंगामा हो गया. विपक्ष ने नर्सिंग घोटाले को लेकर खूब हंगामा किया. विपक्ष ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सदन में गलत जानकारी दी जा रही है. हालांकि इस पर सत्ता पक्ष ने बार करते हुए कहा कि कांग्रेस में बौखलाहट है. एक दिन पहले भी सदन में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा था कि अगर मेरे आरोप गलत साबित होते है, तो मैं नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दे दूंगा.

सदन तक पहुंचा मामला

मध्य प्रदेश में बड़े पैमाने पर हुआ  नर्सिंग घोटाला मध्य प्रदेश में  खूब गरमा रहा है. मामला अब सदन तक पहुंच गया है. विपक्ष भी इस ममेल को लेकर सरकार को घेरने के लिए पीछे नहीं है. आज बुधवार को भाषण के पहले ही विधानसभा में विपक्षी जमकर हंगामा करने लगे. विपक्ष ने सत्ता पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि  कल चर्चा के दौरान गलत जानकारी दी. 

Latest and Breaking News on NDTV

क्या है मध्य प्रदेश नर्सिंग कॉलेज घोटाला?

पिछले डेढ़ साल से NDTV की ग्राउंड रिपोर्ट्स में मध्य प्रदेश में नर्सिंग कॉलेजों के कामकाज में भारी अनियमितताएं पाई गईं. स्वास्थ्य शिक्षा विभाग के शीर्ष अधिकारी ऐसे नर्सिंग कॉलेज चलाते पाए गए, जिनके पास कोई परिसर तक नहीं था. कई कॉलेज 2-3 कमरों में चलते हुए पाए गए, तो कई सिर्फ कागजों पर मौजूद थे. एनडीटीवी की रिपोर्ट के बाद सरकार को बड़ा एक्शन लेना पड़ा. 

ये भी पढ़ें MP Budget 2024 Live Updates: वित्त मंत्री का बजट भाषण जारी, धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक
   

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में शिक्षक की विदाई पर फूट-फूट कर रोए बच्चे और ग्रामीण, Video देख आपकी भी भर जाएंगी आंखें 
MP Budget: बजट पेश होने के पहले विधानसभा में भारी हंगामा, नर्सिंग घोटाले पर घिरी मोहन सरकार 
MP Budget 2024: Big announcement in energy and dairy sector in the budget, provision of Rs 19,406 crore for energy sector
Next Article
MP Budget 2024: बजट में ऊर्जा और डेयरी क्षेत्र में बड़ा ऐलान, ऊर्जा क्षेत्र के लिए 19,406 करोड़ रुपये का प्रावधान
Close
;