विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

MP Elections 2023: कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ अनोखा विरोध...रातों-रात खुद के विधानसभा में लगे पोस्टर

करैरा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव के विरोध में पोस्टर देखने को मिल रहे हैं. लेकिन विरोध करते हुए कोई भी सामने नहीं आ रहा है. ना ही कार्यकर्ताओं ने और न ही मतदाताओं ने किसी तरह का विरोध किया. पिछले दो दिनों से लगातार रात में उनके विरोध में बाजार में पोस्टर लगाए जा रहे हैं. कई पोस्टर उनके समर्थकों ने हटाए भी हैं.

Read Time: 4 min
MP Elections 2023: कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ अनोखा विरोध...रातों-रात खुद के विधानसभा में लगे पोस्टर

Madhya Pradesh Assembly Elections : मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है. चुनाव की तारीखों के सामने आते ही राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो गई है. कांग्रेस की 144 प्रत्याशियों की सूची आने के बाद से लगातार शिवपुरी जिले से विरोध देखने को मिल रहा है. शिवपुरी विधानसभा से वीरेंद्र रघुवंशी और केपी सिंह वाला विवाद थमा नहीं था कि जिले में एक और कांग्रेस प्रत्याशी का जमकर विरोध देखने को मिल रहा है. खबर है कि करेरा विधानसभा क्रमांक 23 के कांग्रेस प्रत्याशी प्रगीलाल जाटव का विरोध हो रहा है. उनके विरोध में पूरे बाजार में 'प्रगीलाल जाटव को हटाओ करेरा बचाओ' के पोस्टर लगा दिए गए हैं. इस तरह के पोस्टर कौन लग रहा है और यह किसकी साजिश है...? इस बारे में खुद प्रत्याशी को भी कुछ नहीं पता. 

कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव के विरोध में लगे पोस्टर 

रातों-रात करैरा विधानसभा में पोस्टर वॉर देखने को मिल रही है. बताया जा रहा है कि यह पोस्टर वॉर हाल ही में घोषित हुए कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ छेड़ी गई है. पूरे करैरा विधानसभा में जगह-जगह पर प्रागीलाल जाटव के विरोध में पोस्टर लगाए गए हैं. खास बात तो यह है कि ना ही सड़कों पर नारे लगाए गए, ना ही कार्यकर्ता उतरे और न ही किसी बात का विरोध किया गया...सिर्फ रातोंरात पोस्टर लगाए जाने की खबर है. इस तरह से पोस्टर किसने लगाए हैं? इस बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़ें : Gwalior: 24 घंटे के अंदर शहर में हुई 3 लूटपाट की वारदातें, आचार संहिता के दौरान कानून व्यवस्था की खुली पोल

न कोई धरना न कोई प्रदर्शन, रातों-रात लगे पोस्टर 

करैरा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव के विरोध में पोस्टर देखने को मिल रहे हैं. लेकिन विरोध करते हुए कोई भी सामने नहीं आ रहा है. ना ही कार्यकर्ताओं ने और न ही मतदाताओं ने किसी तरह का विरोध किया. पिछले दो दिनों से लगातार रात में उनके विरोध में बाजार में पोस्टर लगाए जा रहे हैं. कई पोस्टर उनके समर्थकों ने हटाए भी हैं लेकिन यह पोस्टर बार-बार रिपीट हो जाते हैं. प्रागीलाल जाटव ने इसको लेकर किसी पर कोई आरोप भी नहीं लगया है. 

मामले में पर क्या बोलें कांग्रेस प्रत्याशी?

इस बारे में में जब NDTV ने कांग्रेस प्रत्याशी से बातचीत की. उनसे पूछा गया कि विधानसभा में पोस्टर किसने लगाए हैं? तो उन्होंने कहा कि इस बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है. उनका यह भी कहना था कि मेरे साथ पूरी जनता है. आमतौर पर प्रत्याशी अपने विरोधी पार्टियों का नाम लेते हैं लेकिन प्रगीलाल जाटव ने किसी विरोधी पार्टी का नाम नहीं लिया और ना ही किसी का षड्यंत्र बताया. उन्होंने कहा, 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैंने आज तक किसी का कोई बुरा नहीं किया.ना किसी के खिलाफ कोई बात कही.' ऐसे में मामले का खुलासा हो पाना अभी बाकी है. 

यह भी पढ़ें :PM Modi Visit Gwalior: 21 अक्टूबर को ग्वालियर के दौरे पर पीएम मोदी, सिंधिया स्कूल के कार्यक्रम में होंगे मुख्य अतिथि!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close