विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Gwalior: 24 घंटे के अंदर शहर में हुई 3 लूटपाट की वारदातें, आचार संहिता के दौरान कानून व्यवस्था की खुली पोल

ग्वालियर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के दावों के बावजूद 24 घंटे के अंदर लूट की 3 वारदातें सामने आई हैं. जिसमें दो अलग-अलग जगहों पर महिला के आभूषण छीने गए, और एक अन्य मामले में व्यापारी से लूटपाट की गई.

Gwalior: 24 घंटे के अंदर शहर में हुई 3 लूटपाट की वारदातें, आचार संहिता के दौरान कानून व्यवस्था की खुली पोल
आचार संहिता लागू होने के बावजूद 24 घंटे के भीतर हुई लूट की तीन वारदातों ने ग्वालियर में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है. (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लागू है. जिसके चलते ग्वालियर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के दावों के बावजूद 24 घंटे के अंदर लूट की 3 वारदातें सामने आई हैं. जिसमें गोले का मंदिर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो सवार महिला के गले से झपट्टा मार कर चैन खींचकर (Chain Snatching) फरार हो गए. दूसरी वारदात बहोड़ापुर थाना इलाके की है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के कान के आभूषण खींचकर फरार हो गए. वहीं तीसरी वारदात आईटी पार्क के पास की है, जहां एक वॉलपेपर व्यापारी से बाइक सवार लुटेरों ने देशी तमंचा अड़ाकर पैसे छीनकर (Money Snatching on Gunpoint) ले गए. पुलिस तीनों ही मामलों में जांच कर रही है.

ऑटो पर बैठी महिला से हुई लूटपाट

ग्वालियर के गोले का मंदिर थाना क्षेत्र की रहने वाली ममता शर्मा ने बताया कि वह देर शाम हॉस्पिटल में अपना चेकअप कराने गई थी. अस्पताल से ऑटो में बैठकर जब वह अपने घर जा रही थी, तभी ब्रिगेडियर चौराहे पर बाइक से तेज रफ्तार में आए लुटेरों ने उसके गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन खींच ली. महिला जब तक कुछ समझ पाती आरोपी तेज गाड़ी चलाकर मौके से फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत तुरंत गोले का मंदिर थाना पहुंचकर की. महिला की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग अभी तक नहीं मिल पाया है. पुलिस अब लुटेरों की तलाश के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. 

चौबीस घंटे में दो और लूट की वारदातें आईं सामने

महिला के साथ हुई लूटपाट के अलावा 24 घंटे के अंदर दो और लूट की वारदातें सामने आ चुकी हैं. पहली वारदात सुबह 6 बजे बहोड़ापुर थाना इलाके के सागर ताल रोड की है. जहां एक 63 वर्षीय महिला मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थी. सागर ताल से शील नगर की तरफ आते वक्त पीछे से तेज रफ्तार से आए बाइक सवार बदमाश ने महिला के कान से सोने के आभूषण लूटकर ले गए. सीसीटीवी फुटेज में लुटेरा काली बाइक पर सफेद शर्ट पहने हुए नजर आया है.

लूट की दूसरी वारदात वॉलपेपर व्यापारी प्रकाश तरुण के साथ आईटी पार्क के पास हुई. तरुण पैदल अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन लुटेरों ने उन्हें रोका और देशी तमंचा अड़ाकर धमकाया. इसके बाद डरे हुए व्यापारी की जेब से 3800 रुपये निकालकर भाग गए. वारदात के बाद व्यापारी ने थाने पहुंचकर इसकी सूचना दी. वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि दो लुटेरों की पहचान कर ली गई है. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह छापे मारे लेकिन अभी पकड़ में नही आए हैं.

ये भी पढ़ें - MP Election 2023 : किस बात पर कमलनाथ ने कहा- दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़िए?

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh Election: सुकमा में माओवादियों ने किया चुनाव का विरोध, लगाए गए सरकार विरोधी बैनर-पोस्टर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना सैलरी के कैसे होगा काम ? MP के इस जिले में सफाई कर्मियों ने जताया विरोध
Gwalior: 24 घंटे के अंदर शहर में हुई 3 लूटपाट की वारदातें, आचार संहिता के दौरान कानून व्यवस्था की खुली पोल
Dead people not able to be carried with four shoulders because of bad road condition in Maihar
Next Article
ऐसी भी क्या मजबूरी थी? शव को नसीब नहीं हुए चार कंधे, तो इस तरह निकली अंतिम यात्रा
Close
;