विज्ञापन
Story ProgressBack

अमित शाह का कांग्रेस पर तंज, 'कमलनाथ और बंटाधार की जोड़ी फिर से घर जाने वाली है'

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: इस सभा के ज़रिए अमित शाह ने तीन जिलो अशोकनगर, गुना व शिवपुरी जिले की सीटों पर BJP के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की है क्योंकि नई सराय तीनों जिले की सीमाओं के बॉर्डर पर स्थित है. पिछले दिनों यहां पहुंचकर राहुल गांधी ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया था और BJP पर जमकर आरोप लगाए थे.

Read Time: 3 min
अमित शाह का कांग्रेस पर तंज, 'कमलनाथ और बंटाधार की जोड़ी फिर से घर जाने वाली है'
अमित शाह का कांग्रेस पर तंज, 'कमलनाथ और बंटाधार की जोड़ी फिर से घर जाने वाली है'

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनावों (Assembly Election) को लेकर सभाएं और रैलियों का दौर जारी हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) सोमवार को अशोकनगर (Ashok Nagar) ज़िला पहुंचें. केंद्रीय गृह मंत्री ने जिले की नई सराय तहसील पहुंचकर कांग्रेस पर जमकर तंज कसा. शाह ने कहा, 'हम राजा भोज के नाम से ट्रेन चालू करते हैं तो इनको परेशानी होती है. हमने जितने भी संस्कृति के कार्य करे, कांग्रेसियों को आपत्ति होती हैं. लेकिन भाईयों! आप डरना नहीं... मध्यप्रदेश में फिर से डबल इंजन की सरकार बनने वाली हैं...कमलनाथ और बंटाधार की जोड़ी फिर से घर जाने वाली है.' अमित शाह ने मंच से बोलते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को भी जमकर निशाने पर लिया और कहा,

"राहुल बाबा लोगों से कहते थे कि, BJP नेता मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तिथि नही बताएंगे. तो राहुल बाबा सुन लो, मंदिर बनकर तैयार हो गया. आगामी 22 जनवरी को मंदिर में रामलला विराजमान होने जा रहे हैं." 


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी जगन्नाथ सिंह रघुवंशी के पक्ष में विशाल आमसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ सहित कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में हजारों करोड़ रुपए के घोटाले हुए हैं. कांग्रेस की सरकार घोटालों की सरकार रही है. केंद्रीय गृह मंत्री ने अपने भाषण में कश्मीर और धारा 370 का मामला भी उठाया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भाषणों में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को करप्शन नाथ जबकि, दिग्विजय सिंह को बंटाधार बताया. भाषणों में उन्होंने लाड़ली बहना, उजव्वला योजना, किसान सम्मान निधि का भी जिक्र किया. 

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''

इस सभा के ज़रिए अमित शाह ने तीन जिलो अशोकनगर, गुना व शिवपुरी जिले की सीटों पर BJP के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की है क्योंकि नई सराय तीनों जिले की सीमाओं के बॉर्डर पर स्थित है. पिछले दिनों यहां पहुंचकर राहुल गांधी ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया था और BJP पर जमकर आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के काफिले पर पथराव व गोलीबारी, इस विधायक पर लगे आरोप


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close