विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election 2023: चुनावी सभा में गरजे सिंधिया, प्रदेश की बदहाली के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

Madhya Pradesh Election 2023: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जहां भाजपा सरकार की योजनाओं का जमकर गुणगान किया. वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेताओं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि धोखे से भी कांग्रेस की सरकार बन गई, तो छोटे भाई और बड़े भाई लाडली बहना और किसान सम्मान निधि योजना को लॉक कर देंगे.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: चुनावी सभा में गरजे सिंधिया, प्रदेश की बदहाली के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

 Madhya Pradesh Assembly Election 2023: जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे भाजपा नेताओं के दौरे तेज होने के साथ ही बयानबाजी भी आक्रामक होती जा रही है. ऐसे ही एक सभा में सोमवार को अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 

उन्होंने कहा कि विकास और प्रगति के मामले में किसी ने खम्भा गाड़ के रखा है, तो वो कमल के फूल ने गाड़ के रखा है. वहीं, कांग्रेस को प्रदेश की बर्बादी के लिए जिम्मेदार बताते हुए कहा कि 55 साल की सरकार में मेरे और आपके प्रदेश को गड्ढे में गाड़ के छोड़ गई कांग्रेस. 18 साल पहले प्रदेश में न सड़कें थी, न पानी. चारों तरफ त्राहि-त्राहि मची हुई थी. तब बीमारू राज्य से इसको उभारने का काम कमल के फूल ने किया.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''
 

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जहां भाजपा सरकार की योजनाओं का जमकर गुणगान किया. वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेताओं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि धोखे से भी कांग्रेस की सरकार बन गई, तो छोटे भाई और बड़े भाई लाडली बहना और किसान सम्मान निधि योजना को लॉक कर देंगे.

'जल का जादूगर है ब्रजेन्द्र सिंह'

अपनी चुनावी सभा में केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश सरकार के पीएचई राज्य मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ब्रजेन्द्र सिंह यादव को जल का जादूगर बताया. उन्होंने कहा कि किसान के लिए या अपने कंठों के लिए पानी के लिए अब किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि जल से जुड़ी करोड़ों की योजनाएं आपके सेवक के साथ भाजपा सरकार और आपके ज्योतिरादित्य सिंधिया की बदौलत हो पाया है.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के काफिले पर पथराव व गोलीबारी, इस विधायक पर लगे आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close