विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को झटका, जबलपुर के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हुए भाजपाई

Lok Sabha Election: जैसे-जैसे प्रदेश में लोकसभा चुनावों की तारीख नज़दीक आ रही है... वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में नेताओं के दल-बदलने की रवायत भी चरम पर है. मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भारत सिंह भी आज कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को झटका, जबलपुर के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हुए भाजपाई
Election 2024

Lok Sabha Election 2024: जैसे-जैसे प्रदेश में लोकसभा चुनावों की तारीख नज़दीक आ रही है... वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में नेताओं के दल-बदलने की रवायत भी चरम पर है. मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भारत सिंह भी आज कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. भारत सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा और मंत्री राकेश सिंह की मौजूदगी में BJP की की सदस्यता ग्रहण की. जबलपुर के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भारत सिंह यादव ने BJP की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी का दामन थामा है.

यह भी पढ़ें - मध्यप्रदेश में अब पर्यटन के लिए 'एयर टैक्सी' की मिलेगी सेवा...CM मोहन यादव ने की शुरुआत, जानिए पूरा प्लान

इस दौरान CM यादव और प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने भारत सिंह को अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया. इस मौके पर पार्टी के प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा एवं पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल मौजूद रहे. जानकारी के लिए बता दें कि आगामी लोकसभा चुनावों में BJP ने जबलपुर लोकसभा सीट से आशीष दूबे को उम्मीदवार बनाया है. तो वहीं, कांग्रेस ने अब तक इस सीट से किसी भी उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. 

प्रधानमंत्री मोदी जी का परिवार रोज बढ़ रहा है- डॉ. मोहन यादव

इस दौरान CM यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी कि विकासोन्मुखी नीतियों से प्रभावित होकर लगातार मोदी जी का परिवार बढ़ रहा है. राहुल गांधी की यात्रा के बाद लोग कांग्रेस छोड़ पार्टी में शामिल हो रहे हैं. हम सभी पार्टी में नए-नए सदस्यों को जोड़कर पार्टी को और मजबूत कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Petrol-Diesel Price: चुनाव से पहले केंद्र सरकार ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, 15 मार्च से नई दरें होंगी लागू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close