विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के लिए सिरदर्द बने इस नेता को मिला भाजपा से बड़ा ऑफर

Ramniwas Rawat BJP Offer: कांग्रेस से रामनिवास रावत को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं मिला था. अब उन्हें भाजपा ने खुली बाहों से अपनी पार्टी में शामिल होने का ऑफर किया है.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के लिए सिरदर्द बने इस नेता को मिला भाजपा से बड़ा ऑफर
Ramniwas Rawat Congress

Ramniwas Rawat in BJP: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर कांग्रेस में प्रत्याशियों (Congress Candidates) को लेकर घमासान मचा हुआ है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पार्टी के एक जरूरी नेता को भाजपा ने ऑफर दिया है. कांग्रेस के बड़े नेताओं के खिलाफ बयान देने वाले पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष और विजयपुर से विधायक रामनिवास रावत (Ramniwas Rawat) को भाजपा (BJP) ने ऑफर दिया है. पार्टी का कहना है कि अगर कांग्रेस में सम्मान नहीं मिल रहा है तो बीजेपी के दरवाजे हमेशा खुले हुए है. श्योपुर (Sheopur) के बीजेपी जिला अध्यक्ष ने रावत को सलाह देते हुए कहा, 'अगर कांग्रेस में घुटने लगा हो दम, तो बीजेपी में सम्मान का मिलेगा ऑक्सीजन.'

कांग्रेस नेताओं के बीच कुछ भी ठीक नहीं

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों के नाम के ऐलान के बाद से पार्टी के अंदर कुछ भी ठीक देखने को नहीं मिल रहा है. पार्टी के अंदर चलने वाली गुटबाजी अब खुल कर लोगों के सामने आने लगी है.इसके बाद से कांग्रेस में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. मुरैना लोकसभा में कांग्रेस की खुली गुटबाजी सामने आने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस से नाराज चलने वाले नेताओं की दुखती नस पर हाथ रख दिया है.

खुले मन से भाजपा ने दिया ऑफर

कांग्रेस के आला नेताओं से नाराज चलने वाले और ग्वालियर चंबल में कांग्रेस के कद्दावर नेता माने जाने वाले विधायक रामनिवास रावत को भाजपा ने खुली बाहों से अपने साथ जोड़ने का ऑफर दिया है. श्योपुर भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र जाट ने कहा कि कांग्रेस उस रावण की लंका की तरह हो गई है जहां कोई भी धर्म प्रिय विभीषण नहीं रहना चाहता है. बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कहा कि शायद आज कांग्रेस में यही हालात रामनिवास रावत के साथ भी बन बैठी है.

ये भी पढ़ें :- Ratlam: रिहायशी इलाके में दिखा तेंदुआ, दहशत ऐसी, चार दिन से घरों से बाहर नहीं निकले लोग

अपने सम्मान के लिए पार्टी छोड़ने में ही भलाई-सुरेंद्र जाट

भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र जाट ने कांग्रेस नेता रामनिवास रावत को सलाह दी है कि अपने सम्मान की खातिर अब रामनिवास रावत को कांग्रेस छोड़ने में ही भलाई है. बता दें कि रामनिवास रावत ने हाल ही में मुरैना लोकसभा से नीटू सिकरवार को टिकट देने को लेकर मोर्चा खोल दिया था. जिसके बाद बीजेपी ने अब कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत को ऑफर देते हुए कहा कि बीजेपी के दरवाजे कांग्रेस के अच्छे नेताओं के लिए हमेशा खुले हुए है.

ये भी पढ़ें :- MP News: पूर्व CM कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी की शिकायत पर निजी सचिव से पूछताछ जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close